Crime News Indore: लखनऊ के कारोबारी से सात लाख रुपये लेने के बाद भी नहीं भेजे सैनेटरी पैड

Updated: | Tue, 27 Jul 2021 08:48 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। लखनऊ, उत्तर प्रेदश के 39 वर्षीय सुनील पुत्र श्रीचंद थावाणी ने लसूड़िया मोरी स्थित इजी सिक्योर कंपनी के मालिक भगवान बसंत के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। सुनील ने बताया कि आरोपित ने रुपये ले लिए लेकिन माल नहीं पहुंचाया। दो साल पहले लसूड़िया थाना पुलिस को शिकायत की थी। पुलिस ने सोमवार को मामले में ठगी का केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपित ईजी सिक्योर नाम से कंपनी चलाता है। दो साल पहले सुनील थावाणी ने आोरपित की कंपनी के बारे में आनलाइन जानकारी ली और संपर्क किया। आरोपितों ने सस्ते दामों में सैनेटरी पैड देने का झांसा दिया और इसके बदले सात लाख रुपये ले लिए। रुपये लेने के बाद अब तक न तो आरोपित ने रुपये लौटाए और न ही माल भेजा। पुलिस को जानकारी लगी है कि आरोपित ने कई और कारोबारियों को ठगी का शिकार बनाया है। पुलिस मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ करेगी।

गुड़ों ने मांगे रुपये, नहीं दिए तो किराना दुकान संचालक को पीटा

पंचमूर्ति नगर में गुंडों ने एक किराना दुकान पर जाकर पैसे की मांग की और नहीं देने पर दुकान संचालक के साथ मारपीट कर दुकान में तोड़फोड़ कर दी। फरियादी राजेश कुमार ने चंदन नगर थाना पुलिस को बताया कि उनकी पंचमूर्ति नगर में किराना दुकान है। सोमवार रात नौ बजे आरोपित दिनेश निवासी हरिओम नगर और रोहित निवासी फूटी कोठी आए। दोनों ने राजेश को कहा कि क्षेत्र में किराने की दुकान चलाना है तो उन्हें हर महीने तीन हजार रुपए देना होंगे।

राजेश ने मना किया तो दोनों ने दुकान में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की, उसने विरोध किया तो उस पर हमला कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। इसी प्रकार सोमवार शाम तीन इमली ब्रिज के पास फरियादी आकाश पुत्र विनोद खडे निवासी त्रिवेणी नगर से मोबाइल देखने की बात को लेकर आरोपित अभिनव नगर निवासी करण, अमन और सोनू ने उसे चाकू मार दिया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। भंवरकुआ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Posted By: Sameer Deshpande