Crime News Indore: आटो चोर को पकड़ने खंगाले 100 सीसीटीवी फुटेज, आरोपित गिरफ्तार

Updated: | Tue, 03 Aug 2021 05:44 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। शहर के परदेशीपुरा थाना पुलिस ने मंगलवार को आटो चोरी करने वाले आरोपित को पकड़ा है। टीआइ अशोक पाटीदार ने बताया कि आरोपित आटो चोर गफ्फूर खां की बजरिया के 27 वर्षीय ईशाक पुत्र छोटे खान को पकड़ने के लिए पुलिस ने मालवा मिल से लेकर देवास तक करीब 100 कैमरे खंगाले। आरोपित की जानकारी लगने के बाद उसे पकड़ने के लिए पुलिस की विशेष टीम बनाई गई और फिर रणनीति बनाकर आटो चोर को गिरफ्तार किया।

टीआइ ने बताया कि 25 जुलाई को काजी की चाल में रहने वाले 22 वर्षीय मोहिम पुत्र रहमान खान ने शिकायत की थी कि वह अपना आटो मालवा मिल कर्मचारी सहकारी संस्था के सामने खड़ा करके गया था। दूसरे दिन सुबह छह बजे जब वह वापस आटो लेने आया तो देखा कि कोई आटो चोरी करके ले गया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने घटना स्थल से लेकर देवास तक जाने वाले रास्ते पर लगे सभी सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जांचे।

मंगलवार को आरोपित ने आटो से नंबर निकाला और उसे बेचने के लिए इंदौर आने लगा। पुलिस ने आरोपित की घेराबंदी की और फिर उसे पकड़ लिया। पुलिस द्वारा आरोपित से पूछताछ की गई तो उसने वारदात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और उससे आटो भी जब्त कर ली है। पुलिस द्वारा आरोपित से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Sameer Deshpande