बेटे ने मेरा बंदूक लाइसेंस ले लिया है, अब उसी से गोली मारने की धमकी देता है

Updated: | Wed, 08 Dec 2021 02:23 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि । मेरा बेटा नट्टू उर्फ सचिन उर्फ सूर्यप्रकाश वर्मा अपराधी है। मेरी बंदूक का लाइसेंस उसने अपने नाम करवा लिया है। अब वह उसी बंदूक से गोली मारने की धमकी देता है। मुझे उससे बचा लिजिए। बहू कल्याणीसिंह उर्फ क्रिमा भी धमकाती है। यह गुहार पुलिस विभाग से रिटायर पूर्व प्रधान आरक्षक महेश वर्मा ने पुलिस के वरिष्ठ अफसरों से लगाई है। उन्होंने नट्टू पर दर्ज विभिन्न अपराधों का ब्यौरा भी अफसरों को सौंपा है।

सूदामा नगर निवासी महेश वर्मा के मुताबिक नट्टू पर मारपीट, अवैध वसूली, छेड़छाड़ के कई केस दर्ज है। वह अन्नपूर्णा थाने का नामजद अपराधी है और उसने महेश की लाइसेंसी बंदूक ले ली है। ऐसे में अपराधी के पास हथियार होना खतरनाक हो सकता है। वर्मा का आरोप है कि नट्टू और क्रिमा उनकी संपत्ति हथियाना चाहते है। नट्टू हुक्माखेड़ी का फॉर्म हाउस, दुकान, फ्लैट पर कब्जा कर उन्हें बेदखल करना चाहता है। वह पहले भी जान से मारने की कोशिश कर चुका है। एक बार तो उसने मारने की नियत से लिफ्ट में ही करंट फैला दिया।

घर खर्चा चलाने के लिए फ्लैट किराये पर दिया लेकिन नट्टू किरायेदारों को धमका कर रुपये ले जाता है। कभी कभी तो बेटी राधिका के साथ भी मारपीट कर देता है। महेश ब्लड प्रेशर, शुगर के मरीज हैं इसके बावजूद भी क्रिमा कमरे में फिनाइल का छिड़काव कर देती है। एएसपी (पश्चिम-2) प्रशांत चौबे ने मामले में अन्नपूर्णा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए है।

घर के सामने खड़ी कार चुरा ले गए बदमाश

स्नेहलतागंज निवासी 48 वर्षीय कुलदीप राठौर ने एमजी रोड थाने में कार चोरी का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि उनकी कार घर के सामने खड़ी हुई थी। 27 नवंबर की रात कोई कार चुरा ले गया। सुबह उठे तो देखा कि कार घर के सामने नहीं है। इसके बाद उन्होंने एमजी रोड थाने में शिकायत की। पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज किया है, वहीं बदमाश की तलाश में आसपास के सीसीटीवी कैमरों की तलाश भी जा रही है। हालांकि अभी चोरी का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

Posted By: Sameer Deshpande