Sports Indore News: मेजबान इंदौर, भोपाल, उज्जैन नॉकआउट दौर में

Updated: | Sat, 23 Oct 2021 03:51 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Sports Indore News। मेजबान इंदौर के साथ उज्जैन, जबलपुर, भोपाल, ग्वालियर की टीमों ने स्थानीय बास्केटबॉल काम्प्लेक्स में आयोजित 71वीं जूनियर मप्र राज्य बास्केटबॉल स्पर्धा के सेमीफाइनल में जगह पक्की की।

स्पर्धा का शुभारंभ असिस्टेंट कमीश्नर सीजीएसटी व सेंट्रल एक्साइज इंदौर रामसिंह मीणा, सुमित सुरी और जिला खेल अधिकारी रीना चौहान के आतिथ्य में हुआ। विशेष अतिथि मप्र बास्केटबॉल संघ के अध्यक्ष कुलविंदर सिंह गिल, सचिव अविनाश आनंद, एनबीए सचिव लक्ष्मीकांत पटेल और सचिव कुलदीप हार्डिया थे। इस दौरान सुनील हार्डिया, रितु शर्मा, मुख्तयार सिंह भी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन संचालन प्रोफेसर एसके बंडी ने किया।

बालक वर्ग में इंदौर ने रीवा-शहडोल की टीम को 67-36 अंकों से हराया। उज्जैन ने सागर को 38-17 अंकों से, ग्वालियर-चंबल की टीम ने नर्मदापुरम को 42-17 अंकों से, जबलपुर ने भोपाल को 108-73 अंकों से पराजित किया। बालिका वर्ग में जबलपुर ने नर्मदापुरम को 78-2 अंकों से, ग्वालियर-चंबल की टीम ने उज्जैन को 74-60 अंकों से और भोपाल ने सागर को 35-08 अंकों से पराजित किया। शाम के सत्र में जबलपुर ने उज्जैन को 64-33 अंकों से जबकि ग्वालियर-चंबल की टीम ने नर्मदापुरम को 29-11 अंकों से पराजित किया।

केतन को बिलियर्ड्स खिताब

इंदौर के केतन चावला ने विश्वेष पुराणिक की स्मृति में आयोजित 35वीं मप्र राज्य रैंकिंग स्नूकर चैंपियनशिप में सिद्धार्थ पाटनी को हराकर नौंवीं बार राज्य सीनियर बिलियर्ड्स का खिताब अपने नाम किया। नेहरू स्टेडियम स्थित बिलियर्ड्स एकेडमी में खेली जा रही इस स्पर्धा के फाइनल में केतन ने रोमांचक मुकाबले में सिध्दार्थ को 294-245 से पराजित किया। एक घंटा टाइम फार्मेट में हुए मुकाबले में केतन ने अपने 9वें खिताब को जीतने के लिए शानदार खेल का प्रदर्शन किया और कभी भी सिद्धार्थ को बढ़त नहीं लेने दी।

Posted By: gajendra.nagar