सात साल की बच्ची को टीचर ने डंडे से पीटा, केस दर्ज

Updated: | Sat, 27 Nov 2021 10:53 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। खजराना थाना पुलिस ने निजी स्कूल की टीचर के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। टीचर पर सात साल की बच्ची को डंडे से पिटने का आरोप है। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल भी करवाया है।

पुलिस के मुताबिक गरीब नवाज कालोनी निवासी फराह बी पति मोहम्मद मोहसिन ने बताया कि बेटी आसरीन शराफत नगर स्थित ग्रीन वैली स्कूल में पढ़ती है। आरोप है कि शुक्रवार को आसरीन की टीचर शगुफ्ता ने डंडे से पिटाई कर दी। घर आने पर चोट देखकर स्वजन ने बच्ची से पूछा और थाने पहुंच केस दर्ज करवा दिया। पुलिस ने शगुफ्ता के खिलाफ धारा 323 और 506 के तहत् मुकदमा दर्ज किया है।

एमवाय अस्पताल में डाक्टर से मारपीट

संयोगितागंज थाना पुलिस ने एमवाय अस्पताल में हुई मारपीट के मामले में मरीज के स्वजन के खिलाफ डाक्टर प्रोटेक्शन एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। शुक्रवार को बच्चों के शव ले जाने की बात पर विवाद हुआ था। पुलिस के मुताबिक डाक्टर अंकित पुत्र लीलाधर अग्रवाल निवासी सुदामा नगर की शिकायत पर विकास तंवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। डाक्टर ने पुलिस को बताया कि विकास की पत्नी पायल पहली मंजिल स्थित वार्ड में भर्ती थी। पायल ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया लेकिन उनकी मृत्यु हो गई। बच्चों के शव मांगने पर विवाद हुआ और डाक्टर व विकास में विवाद हो गया।

वेंटिलेटर उपलब्ध नहीं करवाने का आरोप

विकास का आरोप अस्पताल में वेंटिलेटर नहीं होने से बच्चों की मौत हुई है। उन्होंने डिस्चार्ज का बोला तो डाक्टर और स्टाफ ने रूम में बंद कर पीट दिया।

Posted By: gajendra.nagar