Crime News Indore: नौकरानी का अश्लील वीडियो बनाकर दोस्तों से संबंध बनाने का बोलता था बैंक मैनेजर

Updated: | Fri, 06 Aug 2021 07:19 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। जूनी इंदौर थाना पुलिस ने दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के आरोप में निखिल नारायण माथुर की तलाश कर रही है। आरोपित ने नौकरानी से शारीरिक संबंध बना लिए और अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। उस पर आरोप है कि वह पीड़िता से दोस्तों से भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए बोलता था।

जूनी इंदौर थाना पुलिस के मुताबिक बैराठी कॉलोनी निवासी 32 वर्षीय महिला ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज करवाया था। पीड़िता साल 2013 में आरोपित के ‍यहां खाना बनाने का काम करती थी। इस दौरान आरोपित ने उसे रूम दिलवा दिया और लगातार संबंध बनाए। उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया और पति व बच्चों से दूर कर दिया। साल 2018 में उसने भावना से शादी कर ली और पीड़िता के फोटो व वीडियो रख लिए। पीड़िता ने परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी। आरोपित ने उसके विरुद्ध ही प्रकरण दर्ज करवा दिया। पुलिस ने पिछले महीने आरोपित पर केस दर्ज किया और उसकी तलाश में छापे मारे।

दुष्कर्म का आरोप उज्जैन से गिरफ्तार

महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के आरोप में फरार आरोपित प्रदीप साहू निवासी पवासा मक्सी रोड़ को उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया है। टीआइ ज्योतिबाला के मुताबिक पुलिस उसकी कई दिनों से तलाश कर रही थी। उधर खजराना थाना पुलिस ने आरोपित शबरान अली निवासी बाम्बे बाजार के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। 21 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शबरान ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए है।

Posted By: Sameer Deshpande