HamburgerMenuButton

पुष्प विहार जमीन घोटाले में राज खोलेगा भूमाफिया मद्दा का साला

Updated: | Tue, 22 Jun 2021 10:38 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। भूमाफिया दीपक मद्दा के साले दीपेश को खजराना थाना पुलिस ने रिमांड पर ले लिया है। दीपेश से मजदूर पंचायत गृह निर्माण सहकारी संस्था (पुष्प विहार) में जमीन घोटाले का आरोप है।

खजराना थाना टीआइ दिनेश वर्मा के मुताबिक फरवरी में एसडीएम अक्षयसिंह मरकाम द्वारा आरोपितों पर जमीन घोटाले के मामले में एफआइआर दर्ज करवाई थी। प्रशासन द्वारा सौंपी रिपोर्ट में बताया कि दीपेश पुत्र महेंद्र जैन निवासी सर्व सुविधा नगर भी उपाध्यक्ष रहा है। पुलिस ने आरोपित को रिमांड पर ले लिया है। गौरतलब है कि दीपेश को एसआइटी ने धुले से गिरफ्तार किया था। इससे पूर्व उससे अयोध्यापुरी जमीन घोटाले में एमआइजी थाना पुलिस पूछताछ कर चुकी है।

मुझे कुछ नहीं पता, सब जीजाजी ने किया होगा

दीपेश से अयोध्यापुरी (देवी अहिल्या कामगार गृह निर्माण सहकारी संस्था) के मामले में एसपी (पूर्वी) आशुतोष बागरी, एएसपी (पूर्वी-2) राजेश रघुवंशी पूछताछ कर चुके हैं। वह एक ही बात बोलता है कि मैं मामूली जमीन व्यवसायी हूं। घोटाले से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। यह सब जीजाजी यानी दीपक मद्दा ने ही किया होगा। उसे तो यह तक नहीं पता कि किस संस्था में क्या पदाधिकारी बना रखा है। सूत्रों के मुताबिक दीपेश की माली हालत खराब है। उसके बैंक खातों को भी टटोल लिया गया है। उनमें मामूली रुपये जमा है। घोटाले का असल मास्टरमाइंड दीपक मद्दा ही है। कागजों में नाम होने के कारण दीपेश को मुलजिम बनाना पड़ा।

धुले से हुई गिरफ्तारी

केस दर्ज होने के बाद दीपेश शहर से फरार हो गया था। राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र में विभिन्न् धार्मिक स्थलों पर फरारी काटने के बाद वह धुले में किराए के मकान में रहता मिला था।

Posted By: gajendra.nagar
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.