Crime News Indore: बदमाश दो घरों से चोरी करके ले गए 10 लाख के जेवर और रुपये

Updated: | Mon, 02 Aug 2021 06:16 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। लसूड़िया थाने में दो लोगों ने चोरी का केस दर्ज कराया है। दोनों स्थानों से बदमाश 10 लाख रुपये के जेवर व 50 हजार रुपये चोरी करके ले गए। तलावली चांदा स्थित सिंगापुर ग्रिन ब्यू में रहने वाले 42 वर्षीय मनोज पुत्र श्रीरामदयाल शर्मा ने बताया कि वे एमवाय अस्पताल में स्टाफ नर्स हैं। 24 जुलाई को राजस्थान के जिला करोली गए थे।

31 जुलाई को सुबह फोन आया कि घर के दरवाजे टूटे हैं और बदमाश चोरी करके ले गए। शाम को वे घर आए तो देखा कि बदमाशों ने दरवाजे के अलावा अलमारी भी तोड़ दी और उसमें रखे करीब आठ तोला सोने के जेवर व 30 हजार रुपये सहित पांच लाख से अधिक की चोरी करके ले गए। पुलिस को शिकायत करने के बाद मामले में रविवार को चोरी का केस दर्ज किया है। आरोपितों की तलाश में आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। मनोज ने बताया कि आसपास भी कई लोगों के घर में चोरियां हो चुकी हैं।

वहीं निपानिया के तिरुपति पैलेस में रहने वाले 71 वर्षीय बद्रीलाल इनामदार ने 29 जुलाई को चोरी के मामले में शिकायत की थी। बद्रीलाल के घर से बदमाश 10 तोला सोना और 20 हजार रुपये चोरी करके ले गए थे। बद्रीलाल ने बताया कि वे बैंक नोट प्रेस देवास से रिटायर्ड अधिकारी हैं। 20 जुलाई को वे बंगाली चौराहा क्षेत्र में रह रही बेटी के घर गए थे। पत्नी भी बीमार थी तो वहीं पर रुके थे। 29 जुलाई को सूचना मिली की रात में कुछ बदमाश घर में घुसकर चोरी करके ले गए। मामले में शिकायत की, पुलिस ने दो बाद रविवार को केस दर्ज किया है। अभी तक पुलिस आरोपितों की जानकारी नहीं निकाल पाई है।

Posted By: Sameer Deshpande