इंदौर में घर के बाहर खड़े युवक की हत्या, गर्दन के आर-पार कर दी गुप्ती

Updated: | Wed, 01 Dec 2021 08:55 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। न्यू इंदिरा एकता नगर में बुधवार दोपहर 24 वर्षीय अमन सोलंकी की गर्दन में स्कूटर सवार बदमाश गुप्ती घोंपकर फरार हो गया। गुप्ती आरपार हो गई और अमन ने तड़फ-तड़फ कर घर के बाहर दम तोड़ दिया। अमन शांति नगर में रहने वाली युवती से बात करता था। शक है युवती के दोस्त आकाश ने ही उसकी हत्या की है।

एएसपी (पूर्वी-3) शशिकांत कनकने के मुताबिक घटना दोपहर करीब सवा बजे घर से 100 मीटर दूर स्थित न्यू इंदिरा एकता नगर की है। पुताई का काम करने वाला अमन पुत्र मुकेश सोलंकी टहलते हुए मधु नामक युवती से बात कर रहा था। अचानक एक बदमाश आया और अमन की गर्दन में गुप्ती घोंप दी। अमन दौड़ते हुए घर की तरफ भागा और मामी ममता सोनकर को आवाज लगाई और खंबे का सहारा लेकर खड़ा हो गया। भाई आकाश व सागर उसे अस्पताल ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई। डाक्टर ने बताया गुप्ती गर्दन के आर पार होने से उसकी नस कट गई थी। पुलिस के मुताबिक अमन शांति नगर (पन्नालाल चौराहा) पर रहने वाली एक युवती से बात करता था। क्षेत्र में रहने वाला आकाश इस युवती से प्रेम करता है दोनों की शादी की बात भी चल रही थी। संभवत: आकाश ने ही उसकी हत्या की है। वह युवती से बात करने के कारण अमन से रंजिश रखता था। पुलिस संदेही आकाश, शिवम उर्फ शिव, नवीन की तलाश कर रही है।

खून से सन गई जैकेट, बोलते-बोलते तोड़ा दम

ममता ने पुलिस को बताया अमन की आवाज सुनकर वह बाहर आई तो देखा उसकी गर्दन से खून बह रहा था। गर्दन के दोनों तरफ स्पष्ट छेद दिख रहे थे। उसने जैकेट से खून रोकने की कोशिश की लेकिन पूरी जैकेट खून से सन गई। उसने बताया डैनी का भाई गुप्ती मार कर स्कूटर से भागा है। थोड़ी देर बाद तीन इमली पर रहने वाली मधु का कॉल आया और उसने बताया अमन उससे ही बात कर रहा था। उसने उसके रोने की आवाज सुनी है। ममता ने घटना बताई तो मधु ने भी डैनी के भाई का नाम बताया।

Posted By: gajendra.nagar