HamburgerMenuButton

Indore News: एयरपोर्ट में घुसने वाला युवक मानसिक बीमार, पुलिस ने बुलाया स्वजन को

Updated: | Mon, 21 Jun 2021 09:46 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Indore News। देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट में रविवार दोपहर एक युवक व्हीकल एंट्री गेट से अंदर घुस गया। वह करीब 20 मीटर अंदर चला गया था। युवक को पुलिस के हवाले किया गया है, जबकि लापरवाही बरतने पर दो सीआइएसएफ के सुरक्षाकर्मियों को संस्पेड किया गया है। युवक मानसिक रूप से बीमार दिख रहा है, इसलिए पुलिस ने अब तक उसके खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है। पुलिस ने उसके स्वजन को बुलाया है।

एरोड्रम टीआइ राहुल शर्मा ने बताया कि युवक का नाम रामनिवास है। वह नसरूल्लागंज का रहने वाला है, जबकि मूल रूप से लखमीपुर उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। पूछताछ में उसने बताया है वह एक साल से यहां पर अपने कुछ परिचितों के साथ इंदौर में मजदूरी कर रहा था, लेकिन वह यह नहीं बता रहा है कि वह एयरपोर्ट पर क्या करने आया था। वह पूछताछ में केवल इतना कहता है कि वह तो गांव जाने के लिए ट्रेन में बैठा था। एयरपोर्ट कैसे पहुंच गया पता नहीं चला। हमने उसके स्वजन से चर्चा की है। उन्होंने उसका इलाज चलने की बात कही है। हमने उनसे इलाज के दस्तावेज लेकर बुलाया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही इंदौर एयरपोर्ट से विमान को हाईजैक करने की धमकी भी दी गई थी।

लघुशंका के लिए गया था कर्मचारी

इधर प्रबंधन सूत्रों ने बताया कि जिन दो सुरक्षाकर्मियों को संस्पेड किया गया है। उन्होंने अधिकारियों को बताया है कि जिस सुरक्षाकर्मी की गेट पर डयूटी थी। वह लघुशंका के लिए गया था और इसके लिए दूसरे कर्मचारी को ध्यान रखने का बोल कर गया था, लेकिन दूसरे कर्मचारी ने ध्यान नहीं रखा। उसकी चूक का फायदा उठा कर रामनिवास अंदर चला गया। जिसे अंदर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले किया गया।

Posted By: Sameer Deshpande
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.