VIDEO: इंदौर में तीन दिन में चार लोगों की संदिग्ध मौत, पुलिस का जहरीली शराब से इंकार, आईजी ने कही ये बात

Updated: | Tue, 27 Jul 2021 10:22 PM (IST)

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। एरोड्रम क्षेत्र के चार युवकों की तीन दिन में मौत हो गई। एक की हालत गंभीर है और उसे वेटिंलेटर पर रखा है। स्वजन ने कहा है कि युवकों ने शराब पीने के साथ मांसाहारी भोजन किया था। आबकारी विभाग और पुलिस अफसरों ने अंग्रेजी शराब व बीयर की बोतलें जब्त कर ली हैं। पश्चिम क्षेत्र के एसपी महेशचंद जैन और सहायक आबकारी आयुक्त राजनारायण सोनी ने जहरीली शराब के सेवन से मौत होने से इन्कार किया है। पार्टी में शामिल युवक अमित सोलंकी सहित चार से पूछताछ चल रही है।

पुलिस के मुताबिक 23 जुलाई की दोपहर शिशिर उर्फ छोटू चौधरी (स्कीम-51), अभिषेक अग्निहोत्री (शुभम पैलेस), सागर अग्रवाल (महाराष्ट्र) और अमित सोलंकी (स्कीम-51), रिंकू वर्मा, जीतू निगम, गणेश पाटिल (लक्ष्मीपुरी) व दुर्गेश तोमर (केदार नगर) ने छोटा बांगड़दा स्थित पैराडाइज क्लब एवं रिसोर्ट में शराब पार्टी की थी। दूसरे दिन सागर की तबीयत बिगड़ गई। उल्टियां होने पर स्वजन निजी अस्पताल ले गए लेकिन देर रात मौत हो गई।

26 जुलाई को शिशिर पुत्र ओमप्रकाश चौधरी की भी उसी प्रकार तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। 26 जुलाई को ही अभिषेक पुत्र चंद्रशेखर और सचिन पुत्र रमेश गुप्ता की भी तबीयत बिगड़ी और दोनों की मंगलवार को मौत हो गई। तीन दिन में चार मौतों से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही आबकारी और पुलिस अमला सक्रिय हुआ और पैराडाइज बार में छापा मारकर आरएस (शराब) व किंगफिशर (बीयर) की बोतलें जब्त कर लीं। अभिषेक ने शराब नहीं पी, उसकी पीएम रिपोर्ट में भी दूषित भोजन की बात सामने आई है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay