Crime News Indore: सुनसान जगहों पर प्रेमी जोड़ों से आभूषण लूटने वाले दो गिरफ्तार

Updated: | Mon, 25 Oct 2021 09:01 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। खजराना थाना पुलिस ने ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो प्रेमी जोड़ों को लूट लेते थे। बदमाशों ने एक युवक से चेन व अंगूठी लूटना स्वीकार लिया है। चोरी के आभूषण सराफा में बेच दिए थे। पुलिस अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है।

खजराना थाना पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपितों का नाम फैयद इमरान और नासिर है। टीआइ दिनेश वर्मा को सूचना मिली थी कि दोनों बदमाश नशे के लिए लूटपाट कर रहे हैं। रविवार को पकड़ा तो आरोपितों ने बताया वह सर्विस रोड़, बायपास, स्टार चौराहा के आसपास घुमने वाले लोगों को निशाना बनाते हैं। लूट स्वीकारने के बाद सीएसपी जयंत राठौर व एएसपी राजेश रघुवंशी भी पूछताछ करने पहुंचे।

आरोपितों ने बताया अभिषेक पुत्र सुरेश गौर निवासी शिक्षक नगर से चेन व अंगूठी लूटी थी। रविवार देर रात पुलिस ने अभिषेक की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। अभिषेक को चाकू मारने की धमकी देकर लूटा था। पुलिस लूटे गए आभूषण बरामद करने में जुटी है।

काले रंग की बाइक से हुई घटनाओं की जांच

पुलिस को शक है आरोपित चेन व मंगलसूत्र लूट की घटनाओं में भी शामिल है। पुलिस उन घटनाओं की जांच कर रही है जिसमें काले रंग की बाइक का इस्तेमाल हुआ है। विजय नगर, लसूड़िया, एमआइजी व तुकोगंज थाना पुलिस को भी आरोपितों की जानकारी दी गई है।

युवती ने जान दी

श्रद्धा सबुरी कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय कामिनी पुत्र जयराम ने रविवार को फांसी लगाकर जान दे दी। टीआइ सतीश द्विवेदी के मुताबिक स्वजन कामिनी के भाई के रिश्ते के सिलसिलें में बाहर गए थे। शाम करीब सात बजे लौटे तो वह फांसी लगा कर जान दे चुकी थी। स्वजनों ने बताया कामिनी ऑन लाइन जॉब करती थी। आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

Posted By: Sameer Deshpande