इंदौर में सड़क पर गिरे तो युवती सिर पर टक्कर मारकर भागी, मौत

Updated: | Wed, 01 Dec 2021 07:01 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बैंक से अपने घर जा रहे 75 वर्षीय वृध्द की बाइक हाई कोर्ट के सामने फिसल गई। वृध्द सड़क पर गिरे तो पीछे से आ रही एक युवती ने अपनी एक्टिवा से सिर में टक्कर मार दी और भाग गई। लोगों ने वृद्ध को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना 25 नवंबर को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है। बुधवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। तुकोगंज थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात स्कूटर चालक युवती के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नाती केशव करोले ने बताया कि 75 वर्षीय नाना मोतीलाल मंडलोई छह दिन पहले बैंक किसी काम से गए थे। दोपहर में बाइक से घर आ रहे थे। तभी अचानक उनकी बाइक फिसल गई, वे जमीन पर गिरे और उठने की कोशिश कर रहे थे, तभी पीछे से तेज गति में आ रही एक युवती ने उनके सिर में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वे वहीं पर बेहोश हो गए। लोगों ने उन्हें उठाया और अस्पताल में भर्ती करवाया। फोन पर सूचना मिली की उनका एक्सीडेंट हो गया है और निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

छह दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद उन्होंने सुबह दम तोड़ दिया। शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया है। वृद्ध बीएसएनएल में कर्मचारी थे। 15 साल पहले ही रिटायर हो चुके हैं। नाती का कहना है कि पुलिस अब तक टक्कर मारकर भागने वाली युवती का पता नहीं लगा पाई है। जिस जगह हादसा हुआ वहां सीसीटीवी कैमरे भी नहीं है। एक कैमरा मिला भी लेकिन वह कई दिनों से बंद था, जिससे आरोपित युवती के फुटेज नहीं मिल पाए हैं।

Posted By: gajendra.nagar