Suicide In Indore: महिला ने जहर खाकर जान दी, पति पर प्रताड़ना का आरोप

Updated: | Fri, 24 Sep 2021 10:04 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Suicide In Indore। राधागोविंद का बगीचा क्षेत्र में रहने वाली 30 वर्षीय अन्नू पत्नी राजू लाडके ने गुरुवार रात जहर खाकर जान दे दी। रावजी बाजार थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। महिला की मौत के बाद अन्नू के स्वजनों ने एमवाय अस्पताल में जमकर हंगामा किया। उन्होंने पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। अन्नू की भाभी नीतू ने बताया कि उसने नौ साल पहले प्रेम विवाह किया था। अन्नू के दो बच्चे हैं, पति आए दिन रुपयों की मांग करने के साथ ही प्रताड़ित करता था।

स्वजन जब उसका शव लेकर लुनियापुरा पहुंचे तो वहां पर भी महिला पक्ष के लोगों ने हंगामा करते हुए कहा कि जब तक पति को पुलिस गिरफ्तार नहीं करेगी तब तक वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। पति मौके से फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। हालांकि पुलिस ने समझाइश देकर स्वजनों को शांत कराकर उसका अंतिम संस्कार कराया है। पुलिस का कहना है कि स्वजनों के बयान व जांच के बाद यदि पति दोषी पाया जाता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

पांच हजार रुपये का इनामी आरोपित गिरफ्तार

परदेशीपुरा थाना पुलिस ने पांच हजार रुपये के इनामी आरोपित 47 वर्षीय योगेश पुत्र पांडुरंग भांड निवासी सर्वहारा नगर को गिरफ्तार किया है। डीआइ अशोक पाटीदार ने बताया कि आरोपित पर अवैध वसूली, अवैध हथियार रखने, मारपीट सहित आठ मामले दर्ज हैं। आरोपित क्षेत्र का लिस्टेड गुंडा है। मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपित जनता क्वार्टर के पास चाकू लेकर खड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार किया।

Posted By: Sameer Deshpande