Jabalpur crime News : अब्दुल रज्जाक एनएसए वारंट में जेल में गिरफ्तार

पुलिस ने जेल में ही एनएसए का वारंट तामील कराते हुए अब्दुल रज्जाक को पुन: जेल में निरुद्ध करा दिया है।

Updated: | Mon, 27 Jun 2022 05:00 PM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। जेल में बंद असामाजिक तत्व अब्दुल रज्जाक उर्फ रज्जाक पहलवान पर एनएसए की कार्रवाई की गई है। शनिवार को पुलिस ने जेल में ही एनएसए का वारंट तामील कराते हुए अब्दुल रज्जाक को पुन: जेल में निरुद्ध करा दिया है। बताया जा रहा है कि रज्जाक को कोर्ट से जमानत भी मिली थी।

हनुमानताल पुलिस के मुताबिक जेल में बंद रपटा बड़ी ओमती निवासी अब्दुल रज्जाक के खिलाफ गवाहों को अपने गुर्गों के माध्यम से डराने-धमकाने की शिकायतें लगातार मिल रही थीं। कुछ दिन पहले एक मामले में गवाह को रज्जाक के गुर्गो ने बंदूक की नोंक पर गवाही बदलने के लिए धमकाया भी था। जेल में रहते हुए भी वह अपने गुर्गों से गवाहों को डराने-धमकाने का काम करवा रहा था, जिसके बाद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर हनुमानताल पुलिस द्वारा एनएसए का प्रकरण तैयार कर प्रतिवेदन जिला दंडाधिकारी के समक्ष पेश किया गया। जिला दंडाधिकारी डा. इलैया राजा टी ने एनएसए वारंट जारी किया।

आप प्रत्याशी को नगर निगम कर्मी की धमकी, पुलिस में शिकायत-

विनोबा भावे वार्ड से आम आदमी पार्टी के पार्षद प्रत्याशी पुरुषोत्तम पछेल ने धमकी मिलने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है। पछेल ने बताया कि अरविंद ग्वालवंश इंटरनेट मीडिया के माध्यम से उन्हें बदनाम करने की धमकी दे रहा है। वे आम आदमी पार्टी से पार्षद का चुनाव लड़ रहे हैं। नगर निगम में कार्यरत ग्वालवंश ने मोबाइल पर मैसेज भेजकर उन्हें अपशब्द कहे। मोबाइल पर लगातार मैसेज भेजकर वह उन्हें धमका रहा है। पछेल ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की।

डीजे वाले पर कार्रवाई

जबलपुर। पनागर पुलिस ने को पेट्रोलिंग के दौरान रात करीब 2 बजे ग्राम कंदराखेड़ा में एक चार पहिया आटो क्रमांक एमपी 20 एलए 6389 पर चार बक्से डीजे मशीन से तेज आवाज में डीजे बजाते मिला। डीजे बजा रहे भरदा निवासी प्रहलाद रजक के पास डीजे बजाने की अनुमति नहीं थी। पुलिस ने डीजे जब्त कर कार्रवाई की है।

बीच बचाव करने वाले को मारा चाकू

जबलपुर। रांझी थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे युवक को ही चाकू मार दिया गया। पुलिस ने बताया कि रात में निच्चू वंशकार एवं बंटी वंशकार मिलकर गौरव ठाकुर के साथ मारपीट कर रहे थे और चाकू मारने वाले थे। तभी मोहनिया निवासी निक्की उर्फ ऋषि कश्यप ने बीच बचाव किया तो दोनों ने उस पर ही चाकू से हमला कर दिया।

मोबाइल तोड़े और कर दिया चाकू से हमला

जबलपुर। गोरखपुर पुलिस ने बताया माढोताल निवासी आटो चालक शुभम श्रीवास्तव अपने दोस्तों हर्ष यादव, हर्षित बेन और दो अन्य के साथ मांडवा पहाड़ी के नीचे शराब पी। शुभम का धक्का लगने से हर्षित का मोबाइल गिरकर टूट गया। हर्षित ने मोबाइल बनवाने रुपये मांगे और न देने पर अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर शुभम के दो मोबाइल तोड़ दिए और चायना चाकू से हमला कर दिया और बाइक में तोड़फोड़ कर भाग गए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.