Bharatiya Janata Party: भारतीय जनता युवा मोर्चा ने जरूरतमंदों के लिए किया रक्‍तदान

Updated: | Tue, 28 Sep 2021 11:41 AM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा ने सेवा और समर्पण अभियान के रूप में मना रही है। इसी के तहत युवा मोर्चा ने जरुरतमंदों के लिए रक्तदान किया। मेंहदीबाग, सदर में रक्तदान शिविर का आयोजन भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, विधायक अशोक रोहाणी की उपस्थिति और युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष रंजीत पटेल के नेतृत्व में किया गया।

भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर भाजपा विविध आयोजन सेवा और समर्पण अभियान के तहत कर रही है, जिसमें युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित किया गया है ताकि जरूरतमंदो तक रक्त पहुंचाया जा सके। इस अवसर पर युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष रंजीत पटेल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री भारत को दुनिया में सक्षम और सशक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित करने के लिए पूरी शक्ति लगा दी है और देश की जनता की सेवा हेतु अपना जीवन समर्पित किया है। इस अवसर पर रिंकू विज, महेश राजपूत, राहुल कपूर, लीविश पटेल, टीटू सोनकर, चंद्रशेखर पटेल, आयुष चौबे, रौनक अग्रवाल, आकाश गुप्ता, कमलजीत बठिजा, प्रतीक पांडेय, दीपक मंगलानी, अनिकेत चौरसिया, अर्जुन रजक, मयंक मिश्रा, दीपू कनोजिया, अमन बावरिया, रोहित कपूर आदि उपस्थित थे।

आवास मिलने पर हितग्राहियों को बांटी मिठाई: प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिलने पर चंद्रशेखर आजाद मंडल में मिठाई बांटी गई। राम मनोहर लोहिया वार्ड में अनुसूचित जाति बस्ती के सभी हितग्राहियों को आवास योजना का लाभ मिला है। इस मौके पर अनुसूचित मोर्च के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जाटव व नगर के अध्यक्ष प्रमोद चैहटेल ने कार्यकर्ताओं के साथ खुशी बांटी।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना में 150 परिवारों को आवास दिए गए है। जिस वजह से हितग्राहियों के बच्चों को मिठाई बांटी गई। आवास मिलने वाले परिवार के लिए स्वर्णिम पल है। आजादी के 75 साल बाद उनको मकान मिला। इसके लिए हितग्राहियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताया। इस अवसर पर संतोष झारिया, रवि मोहन संतोषी, जागेश समुन्द्रे, सुशील सतनामी, रेणु कोरी, मीना गुप्ता, शिवा चौधरी, अनिल सेन, मनीष महावत, पप्पू सोनकर, पवन गुप्ता, भूषण, विनय चैधरी, मुकेश चौधरी, वीरेन्द्र चौधरी,, मुकेश सेन आदि उपस्थित रहे।

Posted By: Ravindra Suhane