Friendship Day 2021: इंटरनेट मीडिया पर मनाया जा रहा फ्रेंडशिप डे

Updated: | Sun, 01 Aug 2021 03:40 PM (IST)

जबलपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। दोस्ती के लिए कोई एक दिन नहीं होता, हर दिन दोस्ती का होता है। दोस्ती के नाम बने इस दिन को हर कोई सेलिब्रेट कर रहा है। हर उम्र के लोग इसे अलग-अलग अंदाज में मना रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर दोस्तों के साथ तस्वीरें साझा की जा रही हैं। वीडियो पोस्ट किए जा रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर दोस्तों को खास महसूस कराने के लिए पुरानी यादों को भी साझा किया जा रहा है। युवा फ्रेंडशिप डे को मनाने के लिए रेस्टॉरेंट, आउटिंग, कैफे जा रहे हैं। वहां पर अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे हैं और इस दिन की अच्छी यादों को अपने कैमरों में कैद कर रहे हैं। काफी समय बाद दोस्त एक साथ मिलकर सेलिब्रेशन कर रहे हैं। बच्चों में भी फ्रेंडशिप डे को लेकर खास उत्साह देखने को मिल रहा है। बच्चे भी अपने दोस्तों को फ्रेंडशिप बैंड बांध रहे हैं। इस तरह से हर जगह खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है।

दोस्तों के की आउटिंग: आयुषी सोंधिया ने बताया कि फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेशन के लिए पहले से ही तैयारी कर ली थी। आउटिंग, लंच साथ करने की प्लानिंग थी। जिसके लिए सुबह ही सभी दोस्तों के साथ मिलकर नर्मदा जी के दर्शन किए। अच्छे दोस्तों का मिलना भी किस्मत की बात है। दोस्तों के साथ लंच किया और पूरा साथ में ही बिताएंगे। इस दिन पूरा समय दोस्तों के लिए होगा। कोरोना के कारण दोस्तों के साथ मिलना नहीं हो पा रहा है। फ्रेंडशिप डे के लिए मुंबई, पुणे, दिल्ली से भी दोस्त आए हैं। इसलिए सेलिब्रेशन और भी खास हो गया है।

दोस्ती को मजबूत बनाने उपहार में दिए फ्रेंडशिप बैंड: फ्रेंडशिप डे के मौके पर किसी को नया दोस्त बनाना हो या फिर पुराने दोस्तों के साथ रिश्ते को मजबूत करना हो। इन सभी के लिए फ्रेंडशिप बैंड से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है। श्वेता गुप्ता ने बताया कि सभी दोस्तों के लिए फ्रेंडशिप बैंड लिए है। इतना ही नहीं जो दोस्त बाहर है उनके लिए आनलाइन भेजे हैं। जो उन्हें मिल गए हैं और वे भी उन्हें देखकर काफी खुश हुए हैं।

Posted By: Ravindra Suhane