Jabalpur Crime Diary: बीएसएनएल की आप्टिकल केबल छतिग्रस्त करने वालों पर मामला दर्ज

Updated: | Sat, 31 Jul 2021 02:10 PM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। रांझी थाना क्षेत्र में बीएसएनएल में मंडल अभियंता संजय कुमार द्विेवेदी ने शिकायत दर्ज कराई कि कुछ दिनों से बीएसएनएल की ऑप्टिकल फाइबर केबल अज्ञात व्यक्ति लगातार काट रहे है। जिसका उद्देश्य बीएसएनएल की सेवाओं को बाधा पहुंचाना हो सकता है। उन्हें संदेह है कि बीएसएनएल की ऑप्टिकल फाईबर केबल के रखरखाव का कार्य जिस ठेकेदार और ठेकेदार के मजदूरों द्वारा किया जा रहा है वह ही यह केबल को बार, बार काट रहे है। उन्हें ही इन केबलों के रूट के बारे में जानकारी है। 28 जुलाई को व्हीएफजे शोभापुर के पास फिर बीएसएनएल की ऑप्टिकल फाईबर केबल काटी गई है। मंडल अभियंता संजय कुमार ने बताया कि उन्होंने अपने स्तर पर उस क्षेत्र के घराें में लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज से जांच कराई, जिसमें दो व्यक्ति और एक सफेद बोलेरो दिखी है। बीएसएनएल को केबल काटे जाने से लगभग एक लाख रुपये का नुक्सान हुआ है।

...................

सूने मकान में चोरी: संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में गुजराती कॉलोनी गंगानगर में िस्थत एक सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवर और नकदी चुरा ली। पुलिस ने मामला कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गुजराती कॉलोनी गंगानगर निवासी दीपक साहू 35 अपने स्वजन के साथ 26 जून को शादी कार्यक्रम में शामिल होने कवर्धा छत्तीसगढ़ गया था। शादी से घर वापस आने के बाद देखा तो ताला टूटा था और अलमारियों में रखे एक जोड़ी टाप्स, 1 लौंग, 2 लॉकेट, 1 अंगूठी , चांदी की 4 जोड़ी पायल, 2 सिक्के गायब थे। पुलिस ने मामले में क्षेत्र में रहने वाले कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Posted By: Ravindra Suhane