Jabalpur Crime Diary: कलारी से शराब चोरी की योजना बनाते दो गिरफ्तार

Updated: | Sat, 31 Jul 2021 11:05 AM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। चरगवां थाना क्षेत्र में बिजौरी में देसी कलारी से चोरी की योजना बना रहे दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के पास चोरी करने के औजार जब्त किए गए है।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि बिजौरी में देसी कलारी के पीछे 2 युवक चोरी की योजना बना रहे है। मौके पर पहुंचकर आरोपितों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम दमोहनाका शिवनगर निवासी शिवा विश्वकर्मा 19 और गायत्री नगर तहसील कार्यालय के सामने बरगी निवासी लखन पटेल 23 बताया। पूछताछ में आरोपित लखन ने बाइक कि वह और उसका साथी बिजौरी कलारी से शराब चोरी करने की योजना बना रहे थे। आरोपितों के पास से बका, सब्बल, पिंचिस, चाबियों का गुच्छा, बाइक और चोरी करने में उपयोग आने वाला अन्य सामान भी मिला। जिसे जब्त करते हुए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

.....................

रुपये की मांग कर मारपीट: अधारताल थाना क्षेत्र में न्यू कंचनपुर निवासी संदीप विश्वकर्मा की पावर हाउस के पास बने हनुमान मंदिर के सामने वाहन सुधारने की दुकान है। रोज की तरह वह सुबह 9 बज दुकान पहुंचा, तभी पुराने कंचनपुर निवासी मॉन्टी तिवारी उसकी दुकान आया और शराब पीने के लिए रुपये की मांग करने लगा। रुपये देने से इंकार करने पर आरोपित ने उसके सिर में कड़े से हमला कर दिया।

.............

आपसी विवाद में दो पक्षों में मारपीट: बेलबाग थाना क्षेत्र में कंजड़ मोहल्ला निवासी मयूर उर्फ कवित जाट का आपसी विवाद पर क्षेत्र के सुरेन्द्र जाट से विवाद हो गया। विवाद के दौरान दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Posted By: Ravindra Suhane