Jabalpur Crime News: सूने घरों को निशाना बना रही चोरों की गैंग, रोजाना हो रही घटनाओं से सबक लें घर को सूना न छोड़ें

Updated: | Sat, 24 Jul 2021 02:19 PM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। चोरों की गैंग सूने घरों को निशाना बना रही है। न सिर्फ शहर बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी बदमाश सक्रिय हैं और सूने घरों को निशाना बना रहे हैं। हालांकि पुलिस चोरों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। चोरी के कुछ मामलों का खुलासा भी किया गया। इधर, परिवार सहित प्रयागराज गए कोतवाली क्षेत्र के पान मसाला व्यापारी और अधारताल क्षेत्र के पुलिस आरक्षक के सूने घर में चोरी करने वाले अब तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाए हैं।

व्यापारी के कोतवाली गोपालबाग स्थित सूने मकान से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया था। गोपाल बाग निवासी अखिलेश अग्रवाल पान-मसाला का व्यवसाय करते हैं। जो परिवार के साथ प्रयागराज चले गए थे। दो दिन बाद वहां से लौटे तो घर का ताला टूटा मिला। घर के भीतर रखी आलमारी का लाकर तोड़कर चोरों ने 12 लाख रुपये नकद और पांच लाख कीमत के जेवर चोरों ने पार कर दिए थे। फिंगर प्रिंट की टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया था परंतु आरोपितों को अब तक नहीं पकड़ा जा सका।

इधर, मैत्रीनगर अधारताल में किराए से निवास करने वाली लक्ष्मी सूर्यवंशी के सूने घर का ताला तोड़कर चोरों ने जेवर समेत नकदी पार कर दी। अधारताल पुलिस चोरों को नहीं पकड़ पाई है। पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी सूर्यवंशी 32 वर्ष निवासी मैत्रीनगर दो माह से किराए के मकान में रह रही थी। कुछ दिन पहले भोपाल में उसकी मां की तबीयत खराब हो गई थी। वो मां से मिलने भोपाल चली गई थी। वहां से लौटने के बाद किराए के घर में दरवाजे पर लगा ताला टूटा मिला था। कमरे में रखी आलमारी का लाॅकर टूटा था। अज्ञात चोर ने आलमारी में रखा सोने का हार, झुमकी, दो चैन, चार अंगूठी, एक मंगलसूत्र, कान की बाली, सोने की चैन, चांदी की करधन, पायल, बिछिया तथा 28 हजार 500 रुपये नकद गायब थे।

Posted By: Ravindra Suhane