Jabalpur Crime News: मोक्ष संस्था के संचालक आशीष ठाकुर के जुआ फड़ पर छापा, दस जुआरी गिरफ्तार

Updated: | Sun, 17 Oct 2021 04:22 PM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। लावारिस शवों का अंतिम संस्कार करने वाली मोक्ष संस्था के संचालक का जुआ फड़ भी चलता है। पुलिस ने बीतीरात बेदी नगर में छापा मारा तो फड़ में आशीष ठाकुर समेत 10 जुआड़ी मौके पर पकड़े गए। आशीष जुआ फड़ में नाल काटता था। मौके से दो जुआड़ी भाग निकले। पुलिस उनका पता लगा रही है। जुआरियों से 40 हजार 800 रुपए नकद जब्त किए गए है।

अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि आशीष ठाकुर द्वारा जुआ फड़ बैठाया गया है, जिसमें वह नाल काट रहा है। सूचना पर पुलिस लाइन और पुलिस कंट्रोल रूम का बल गढ़ा थाने पहुंचा। वहां गढ़ा पुलिस के जवानों के साथ छापा मारा गया। पुलिस टीम ने बड़े ही गोपनीय अंदाज में यह छापामारी की। गढ़ा थाने के पुलिस जवानों को भी इसकी भनक नहीं लगी। टीम जैसे ही बेदी नगर पहुंची, तो जुआ फड़ पर ताश के पत्तों पर दांव लगा रहे जुआरियों में भगदड़ मच गई। मौके से पुलिस ने बेदी नगर निवासी आशीष ठाकुर, शास्त्री नगर तिलवारा निवासी हिमांशु सिंह, जेडीए कॉलोनी बाजनामठ निवासी हर्षित श्रीवास, भेड़ाघाट पिंडरई निवासी अनिल लोधी, शारदा चौक निवासी तरूण सिन्हा, बीटी तिराहा निवासी अप्पी सिंह ठाकुर, शास्त्री नगर निवासी साूने विश्वकर्मा, विजय तिवारी उर्फ रतन, जितेन्द्र ठाकुर, सर्वेन्ट क्वार्टर निवासी अभिषेक मल्लाह को गिरफ्तार किया। वहीं मौके से सिद्ध नगर गढ़ा निवासी निक्की पटेल और प्रेम नगर निवासी रोसू खत्री भाग निकलने में कामयाब हो गए।

थाना पुलिस को थी खबर: पुलिस अफसरों को पता चला कि आशीष ठाकुर लंबे समय से जुआ फड़ चला रहा है। वह जगह बदल-बदलकर फड़ लगाता था। स्थानीय थाना पुलिस को भी इसकी जानकारी रहती थी लेकिन कभी कार्रवाई नहीं की गई। पुलिस को जुआरियों से पूछताछ में यह भी पता चला है कि आशीष ने दीपावली की रात बड़ा जुआ फड़ बैठाने की योजना में था। इसके लिए शहर और आसपास के जिले के कई बड़े जुआरियों से लगातार संपर्क कर रहा था।

-------------------

मोक्ष संस्था का संचालक आशीष ठाकुर जुआ फड़ चला रहा था। आशीष ठाकुर के देखरेख में फड़ चल रहा था। आशीष समेत दस जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है।

-राकेश तिवारी, थाना प्रभारी, गढ़ा

Posted By: Ravindra Suhane