HamburgerMenuButton

Jabalpur Crime News : शराब तस्करों को रास्ता चलते उठा ले जा रही पुलिस

Updated: | Fri, 25 Jun 2021 12:50 PM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बिना नंबर की मोपेड पर सवार होकर कच्ची शराब बेचने निकले दो तस्करों को ग्वारीघाट क्षेत्र में पकड़ लिया गया। दोनों के कब्जे से 98 लीटर शराब जब्त की गई। कार्रवाई ग्वारीघाट पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने की। ग्वारीघाट पुलिस ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शराब माफिया के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। बुधवार रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि बिना नंबर की मोपेड पर सवार दो लोग सफेद व पीले रंग की बोरी में शराब से भरे पैकेट छिपाकर ग्राहक की तलाश में घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने नईबस्ती ललपुर में रेलवे पुलिया के पास घेराबंदी की। जहां बिना नंबर की मोपेड पर सवार ललपुर निवासी मनोज उर्फ मंजू विश्वकर्मा 36 वर्ष तथा मुकेश उर्फ सोनू बर्मन 52 वर्ष को संदेह के आधार पर पकड़ा गया। उनके पास मिली बोरियों की जांच की गई तो उसमें एक-एक लीटर शराब से भरी 98 पॉलिथिन मिली। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर शराब व मोपेड जब्त कर ली। दोनों के खिलाफ धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की गई है।

इधर चल रहा था लाल सिलिंडर का काला कारोबार : नया मोहल्ला ओमती निवासी साहब सिद्दीकी 30 वर्ष को पुलिस ने घरेलू गैस सिलिंडर के अवैध कारोबार में गिरफ्तार कर लिया है। ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि नया मोहल्ला में रिपटा के पास खुले स्थान में साहब ऑटो में गैस भर रहा है। जिससे आसपास के रहवासी खतरे में आ गए हैं। पुलिस टीम ने दबिश देकर साहब को पकड़ लिया। उसके कब्जे से एक गैस सिलिंडर, एक इलेक्ट्रानिक कांटा, एक इलेक्ट्रानिक मोटर जब्त कर धारा 285 एवं 3, 7 आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

Posted By: Brajesh Shukla
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.