Jabalpur Crime News : कुल्हाड़ी और पेट्रोल लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा वृद्ध, सनसनी फैलाकर भागा

Updated: | Tue, 26 Oct 2021 07:03 PM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। हाथ में कुल्हाड़ी और पेट्रोल से भरी बोतल लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे सनकी वृद्ध ने सनसनी फैला दी। घटना मंगलवार शाम करीब 4.35 बजे की है। अज्ञात वृद्ध के हाथ में कुल्हाड़ी व पेट्रोल देखकर जवान हैरत में पड़ गए। उन्होंने वृद्ध को बातों में उलझाने का प्रयास किया।

रीडर ने छीन ली कुल्हाड़ी : जवानों ने उससे कार्यालय पहुंचने का कारण पूछा। जिसके जवाब में बार-बार दोहराता रहा कि अधारताल थाने में उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। कुल्हाड़ी और पेट्रोल के साथ उसके हाव-भाव पुलिस जवानों को अच्छे नहीं लगे। वृद्ध भी पेट्रोल से भरी बोतल और कुल्हाड़ी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय के रीडर संजय मिश्रा ने उससे बातचीत करने का प्रयास किया। उन्होंने वृद्ध से कहा कि कोई समस्या हो तो कार्यालय में आराम से बैठकर वह बता सकता है। परंतु वृद्ध इसके लिए भी तैयार नहीं हुआ। जिसके बाद रीडर मिश्रा ने स्वयं की जान का जोखिम उठाते हुए फुर्ती के साथ उसके हाथ से पेट्रोल से भरी बोतल और कुल्हाड़ी छीन ली।

फिर भाग गया : कुल्हाड़ी और पेट्रोल से भरी बोतल के छीने जाते ही वृद्ध तेज कदमों से पुलिस अधीक्षक कार्यालय से भाग गया। इस घटना को लेकर कार्यालय में तरह-तरह की चर्चा होती रही। पेट्रोल व कुल्हाड़ी छीने जाने के बाद वृद्ध के भाग जाने से यह पता नहीं चल पाया कि वृद्ध कौन था और किस इरादे से पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा था। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने घटना पर हैरानी जताई। उसकी अशोभनीय हरकत के बावजूद एसपी ने कहा कि वृद्ध का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं ताकि यदि उसकी कोई समस्या हो तो उसका निराकरण किया जा सके। उन्होंने यह भी कहा कि नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

बोतल में पेट्रोल कैसे : पेट्रोल पंपों पर बोतल व डिब्बों में पेट्रोल देने के खिलाफ प्रशासन द्वारा आदेश जारी किया जा चुका है। वृद्ध दो लीटर क्षमता वाली पानी की बोतल में पेट्रोल लेकर पहुंचा था। जिसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों में यह चर्चा होती रही कि वृद्ध को किस पेट्रोल पंप से बोतल में पेट्रोल दिया गया।

Posted By: Brajesh Shukla