Jabalpur Crime News: गोलू सराफ को बेचे थे सहायक आबकारी अधिकारी ने चोरी किए जेवरात

Updated: | Sun, 17 Oct 2021 11:12 AM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। सिवनी में ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले जबलपुर आबकारी डिपो प्रभारी सहायक आबकारी अधिकारी राजेश चौधरी और उनके साथियों ने चोरी के जेवर जबलपुर में बेचे। जबलपुर के सराफा कारोबारी गोलू सराफ को चोरी की ज्वेलरी बेचने की जानकारी सामने आई है। आरोपितों ने खुद इसकी जानकारी सिवनी पुलिस को दी है। आरोपितों ने दावा किया कि उनके द्वारा गोलू सराफ को लगभग 800 ग्राम सोने के जेवरात बेचे गए है। गोलू कांग्रेस के एक नेता का रिश्तेदार बताया जा रहा है। इस वजह से पुलिस भी मामले में बारीकी से जांच के बाद ही कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। गोलू को लेकर पूरी जानकारी स्थानीय स्तर पर जुटाई जा रही है ताकि पुख्ता सबूतों के साथ उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सके।

यह है मामला: सहायक आबकारी अधिकारी राजेश चौधरी ने साथी अमित सिकरवार, शहपुरा निवासी धर्मेन्द्र सैय्याम समेत आठ अन्य साथियों के साथ मिलकर सिवनी के बंडा थाना क्षेत्र में रहने वाले अशोक साहू के घर चोरी की वारदात की। आरोपियों ने वहां से लाखों के जेवरात और नकदी पार की थी। गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपियों से कुल 27 लाख 55 हजार रुपए नकद, सात मोबाइल फोन, चोरी में उपयोग सहायक आबकारी अधिकारी की गाड़ी समेत तीन गाडिय़ां जब्त की थी।

-------------------

पूछताछ में सहायक आबकारी अधिकारी राजेश चौधरी समेत अन्य ने कबूला कि उन्होंने जबलपुर में गोलू सराफ को चोरी किए गए लगभग 800 ग्राम वजनी सोने के जेवरात बेचे हैं। पुलिस गोलू का पता लगा रही है। जल्द ही मामले में गोलू की भी गिरफ्तारी होगी।

कुमार प्रतीक, एसपी सिवनी

Posted By: Ravindra Suhane