Jabalpur News: देह व्यापार का आरोप लगाकर कालोनी की महिलाओं ने मदन महल थाने में किया हंगामा

Updated: | Mon, 26 Jul 2021 10:46 AM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। मदनमहल क्षेत्र स्थित एक कालोनी में देह व्‍यापार की आशंका को लेकर हंगामा हो गया। महिलाओं ने आरोप है कि एक दंपती किराए के मकान में अनैतिक काम करते हैं। इनके घर पर युवक-युवतियों का आना जाना लगा रहता है।

युवतियों के आने जाने के दौरान कॉलोनी की महिलाओं में हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं को सूचना दी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने किराए के मकान से तीन लड़कियों को पकड़ा और उन्हें लेकर पुलिस थाना पहुंचे थाने में हंगामे के दौरान पुलिस टीम ने कॉलोनी में पहुंचकर घटनास्थल की जांच की परंतु अनैतिक गतिविधियों से संबंधित प्रमाण नहीं मिले।

महिलाओं ने कहा कि किराए के मकान में रोजाना अनैतिक गतिविधियां सामने आती हैं। कॉलोनी के नागरिकों ने कई बार किराए के मकान में रहने वाले दंपती को आगाह किया था परंतु अनैतिक गतिविधियां जारी रहीं।

महिलाओं ने कहा कालोनी से बाहर करें: पुलिस थाने में प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने कहा कि अनैतिक गतिविधियों में शामिल रहने वालों को कॉलोनी से बाहर किया जाए। कॉलोनी में इस तरह की गतिविधियों से खासकर बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। यहां युवक-युवतियों का जमावड़ा देखा जा सकता है जहां वे संदिग्ध आचरण करते नजर आते हैं।

मदन महल थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने बताया कि अनैतिक गतिविधियों के प्रमाण न मिलने के कारण नागरिकों की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई है। थाना प्रभारी ने कहा कि महिलाओं की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Ravindra Suhane