Jabalpur News : क्रिकेट में पाकिस्तान की जीत पर जश्न, शिकायत

Updated: | Tue, 26 Oct 2021 04:44 PM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गत दिवस टी-20 किक्रेट मैच में भारत से पाकिस्तान को मिली जीत का जश्न मना। सदर स्थित काफी हाउस कंपाउंड में देर रात खुशी में पटाखे और मिठाई बांटी गई। यह आरोप धर्म सेना के योगेश अग्रवाल ने लगाए हैं। उनके अनुसार खुशियां मनाने वालों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इस मामले की जानकारी लगते ही हिंदू धर्म सेना के कार्यकर्ता सोमवार को कैंट थाने में शिकायत करने पहुंच गए। उन्होंने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से उपद्रवियों की पहचान करने की मांग की।

मामला दर्ज करने की मांग : धर्मसेना के योगेश अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र में अशांति फैलाने और दहशत पैदा करने के उद्देश्य से ऐसा कृत्य किया गया है, इसलिए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। हिंदू सेवा परिषद ने ऐसे लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष योगेश अग्रवाल,चैतन्य चंसोरिया, चिराग साहनी, सोनू पंड़ा, प्रशांत, आशु गुप्ता आदि मौजूद रहे।

कांचघर चौक पर कांग्रेस विधायक का पुतला जलाया : बसपा पूर्व विधानसभा कमेटी शहर द्वारा सोमवार को कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल सिंह का पुतला जलाया गया। बसपा नेताओं ने आरोप लगाया कि पिछले दिनों उक्त कांग्रेस नेता ने मध्य प्रदेश की विधानसभा के अंदर संविधान जलाने की धमकी दी थी। जिसको लेकर पूरे प्रदेश में आक्रोश का माहौल है। बहुजन समाज पार्टी पूर्व विधानसभा कमेटी के द्वारा कांचघर में पुतला दहन किया गया। इस दौरान बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। आज निकाले गए अर्थी जुलूस में बसपा विधानसभा अध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी, बसपा नेता रवि सतनामी, नरेश चौधरी, एस मनीष चौधरी, शनि चौधरी सहित बडी संख्या में बसपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Posted By: Brajesh Shukla