Jabalpur News: फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक पर पत्नी की हत्या का आरोप, पढ़िए क्या है मामला

Updated: | Sun, 24 Oct 2021 01:55 PM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। इंद्रा बस्ती छुई खदान निवासी भग्गो बाई 35 की हत्या का आरोप उसके मृत पति कल्लू बर्मन पर लगा है। 21 अक्टूबर की रात कल्लू ने भग्गो बाई पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया था। स्वजन ने भग्गो बाई को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया था। रात में हुई इस घटना के बाद अगले दिन सुबह कल्लू का शव उसके घर के पीछे पेड़ पर लटका मिला। उपचार के दौरान मेडिकल कालेज अस्पताल में भग्गो की भी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है। विवेचना के दौरान मर्ग में हत्या की धारा बढ़ाई जाएगी। गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि कल्लू 40 अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। शराब के नशे में अक्सर पत्नी के साथ विवाद व मारपीट करता था। 21 अक्टूबर की रात 1.30 बजे कल्लू शराब के नशे में धुत होकर घर पर था।

पत्नी भग्गो के चरित्र पर संदेह कर वह गालीगलौज करने लगा। भग्गो ने अपशब्द कहने से रोका तो उसने कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया। सिर, चेहरा, गाल में कुल्हाड़ी लगने से घायल भग्गो को उसके बेटे राहुल बर्मन 18 ने रात में ही मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती करा दिया था। वह रात भर अस्पताल में मां भग्गो के पास था। सुबह घर लौटा तो पिता कल्लू बर्मन का शव फांसी पर लटक रहा था।

नागतला में डुबा युवक, गाेताखोरों ने शव निकाला: नागतला में स्नान के दौरान पानी में डूबे युवक का शव शनिवार दोपहर गोताखोरों को मिला। पाटन पुलिस ने बताया कि सूरज चौधरी 22 अपने गांव के कुछ लड़कों के साथ नागतला में नहाने के लिए गया था। स्नान के दौरान वह गहरे पानी में चला गया था। साथियों की आंखों के सामने वह नागतला में डूब गया। जिसकी तलाश में गोताखोर तैनात किए गए थे। नागततलाश के दौरान गोताखोरों ने उसका शव नागतला से बाहर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Ravindra Suhane