जबलपुर: सिहोरा के एसडीएम ने अतिक्रमण हटाने दुकानदारों के सामने जोड़े हाथ, सख्त हिदायत भी दी

Updated: | Sun, 05 Dec 2021 07:30 AM (IST)

सिहोरा/जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। नगर पालिका क्षेत्र और बस स्टैंड के अराजक यातायात को सुधारने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। इससे तय है कि खितौला तिराहे से मनसकरा तक फैले अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शीघ्र शुरू होगी।

एसडीएम आशीष पांडे नगर पालिका के अतिक्रमण अमले के साथ खुद सड़क पर उतरे। उन्होंने बस स्टैंड में लगी दुकानों के दुकानदारों के सामने हाथ जोड़कर निवेदन किया कि वे दुकानों को सीमा क्षेत्र के अंदर रखें। दुकानों के सड़कों तक आने से बस स्टैंड का यातायात अराजक होता है। यदि आपने जल्द निवेदन पर अमल नहीं किया, तो कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

ज्ञात हो कि बस स्टैंड के अराजक यातायात को लेकर भाजपा नेताओं ने कुछ दिन पहले ही एसडीएम और मुख्य नगरपालिका अधिकारी को ज्ञापन सौंपा था। एसडीएम पांडे के साथ नगर पालिका के प्रभारी सीएमओ आरपी शुक्ला, भाजपा नेता शिशिर पांडे, मनोज खम्परिया, जेबी साहू, राजेश ठाकुर, पवन श्रीवास्तव, रवि बर्मन, देवदत्त गर्ग, गुड्डा उपाध्याय, संकल्पित पांडे शाम को बस स्टैंड पर पहुंचे। यहां एसडीएम ने दुकानदारों से कहा कि बस स्टैंड बस के खड़े होने की जगह है, जहां आप लोगों ने दुकान लगा रखी है। इससे बस खड़ी होने व निकलने में बड़ी भारी दिक्कत होती है। यदि आप अतिक्रमण नहीं हटाते तो मुझे कार्रवाई करने मजबूर होना पड़ेगा।

दुकानदारों को दी चेतावनी: बस स्टैंड के दोनों तरफ चार्ट फुलकी और नगरपालिका की दुकानों के दुकानदारों को एसडीएम ने सख्त लहजे में चेतावनी दी कि आपने अपनी दुकानें सीमा क्षेत्र से बाहर तक फैलाकर रखी है। भीड़ के कारण यातायात बाधित होता है। इससे पहले कि प्रशासन अपनी कार्रवाई करें आप अपनी सीमा क्षेत्र में ही दुकान संचालित करें।

Posted By: Ravindra Suhane