जबलपुर एसपी ने थाने में खेला बैडमिंटन और वालीबॉल में दिखाया हुनर

Updated: | Thu, 02 Dec 2021 04:45 PM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। सिविल लाइन थाने में पुलिस कर्मियों के बीच खेलों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से वालीबॉल और बैडमिंटन कोर्ट बनाया गया है। बुधवार को इसका शुभारम्भ एसपी बहुगुणा ने फीता काटकर किया। उन्होंने बैडमिंटन कोर्ट पर एएसपी शिवेश सिंह बघेल के साथ खेल का मजा लिया। वालीबॉल पर भी हाथ अजमाया और सामने वाली टीम के गोल कर दिए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह कोर्ट पुलिस अधिकारियों और जवानों की सेहत की दिशा में सुधार का एक प्रयास है। इसके माध्यम से विभाग में छिपी खेल प्रतिभाओं को और निखारा भी जा सकेगा। इस दौरान सिविल लाइंस थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी हिना खान समेत अन्य अधिकारी व जवान मौजूद थे।

एटीएम क्लोन बनाकर लगाई 59 हजार की चपत : ठग ने एटीएम मशीन में पैसे निकालने पहुंचे वृद्ध के एटीएम कार्ड का क्लोन बनाया और खाते से 59 हजार रुपये निकाल लिए। जांच के बाद अधारताल पुलिस ने मंगलवार को अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि अधारताल निवासी ज्ञानप्रकाश शाह (73) 23 जुलाई की सुबह पास के एटीएम पहुंचे। वे अपना पिन जनरेट कर रहे थे। तभी एक युवक उनके पास पहुंचा और मदद का झांसा दिया। बातों ही बातों में उसने एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार किया और उसके बाद खाते से तीन बार में कुल 59 हजार रुपये निकाल लिए।

दो पहिया वाहन में कच्ची शराब की तस्करी : दो पहिया वाहन से कच्ची शराब की तस्करी कर रहे दो बदमाशों को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार रात गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार उजारपुरवा निवासी आशीष बर्मन और शुभम जाटव मोपेड एमपी 20 एसडब्ल्यू 6920 से कच्ची शराब की तस्करी कर रहे थे। दोनों से 60 लीटर कच्ची शराब जब्त की गई।

जुआ फड़ पर छापा : ताश के पत्तों पर दांव लगा रहे छह जुआरियों को गढ़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार जुआरियों के नाम गंगा सागर निवासी राजेंद्र लोधी, आमनपुर निवासी राजकुमार गोटिया, शारदा चौक निवासी नीरज बघेल, अजय चक्रवर्ती, नीरज और शास्त्री नगर निवासी रतन चौधरी है। जुआरियों से चार हजार 320 रुपये नकद जब्त किए गए।

Posted By: Brajesh Shukla