जबलपुर में पेट्रोल पंप के पास गोली चलाने वाला एक गिरफ्तार, दो पर 8-8 हजार का इनाम

Updated: | Fri, 03 Dec 2021 10:16 AM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गोराबाजार थाना क्षेत्र के बिलहरी पेट्रोल पंप के पास गोली चलाने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित नाबालिग है। वहीं दो अन्य आरोपित अभी फरार हैं। पुलिस ने इन पर आठ-आठ हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापमारी की जा रही है।

दो दर्जन से अधिक आपराधिक प्रकरण दर्ज : कैंट सीएसपी भावना मरावी ने बताया कि पिछले दिनों देर शाम बदमाश पर गोली चलाने वाले तीन आरोपितों की तलाश की जा रही थी। जिसमें एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक योगेश कुमार रैदास के खिलाफ दो दर्जन से अधिक आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। वर्ष 2020 में उसके खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की गई थी। उसकी तारा यादव से विवाद चल रहा था। तारा यादव का वर्ष 2020 व 2021 में एनएसए किया गया। जुलाई 2021 में तारा एनएसए काटकर बाहर आया। 20 नवंबर की रात तारा यादव अपने साथी मार्शल पाल और एक नाबालिग को साथ लेकर बिलहरी पेट्रोल पंप के पास पहुंचा, जहां उसने योगेश पर गाेली चला दी थी। गोली योगेश के पैर में लगी थी। उसे मेडिकल में उपचार के लिए भेजा गया था। घटना के बाद आरोपित फरार थे। मामले में आरोपियों पर हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं का प्रकरण दर्ज किया गया है।

शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई : शास्त्री ब्रिज रोड में ट्रैफिक पुलिस द्वारा शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई। ब्रीथ एनालाइजर के जरिए चालकों की जांच हुई। वहीं ट्रैफिक एडिशनल एसपी संजय अग्रवाल व उनकी टीम रात लगभग 10:30 बजे रेलवे पुल क्रमांक एक के पास पहुंची जहां चेक प्वाइंट लगाया गया। चेक प्वाइंट से निकले प्रत्येक दोपहिया एवं चार पहिया वाहन के चालकों को टीम ने रोका और ब्रीथ एनालाइजर के जरिए उनकी जांच की।

Posted By: Brajesh Shukla