HamburgerMenuButton

Snake in Bag: भिखारी की झोली में घुसी नागिन, देखते ही बेहोश होकर गिरा

Updated: | Thu, 24 Sep 2020 11:38 AM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। Snake in Bag: शास्त्री नगर बाजनामठ चौराहे पर बुधवार की दोपहर उस समय हड़कंप की स्थिति बन गई जब एक दुकान में भीख मांग रहे भिखारी की कपड़े वाली झोली में नागिन घुस गई। नागिन को झोली में आते देख भिखारी घबराकर बेहोश हो गया। देखते-देखते ही आसपास भीड़ जमा हो गई, लोगों ने नागिन को काफी भगाने का प्रयास किया लेकिन कोई सफल नहीं हुआ। इसकी सूचना सर्प विशेषज्ञ गजेंद्र दुबे को दी गई, मौके पर पहुंचकर सर्प विशेषज्ञ ने एक घंटे बाद नागिन को झोली से निकालकर अपने कब्जे में लिया जिसे बाद में तिलवारा के जंगलों में छोड़ दिया गया।

सर्प विशेषज्ञ ने बताया कि 55 साल के भिक्षुक चंपत लाल बाजनामठ और शास्त्री नगर के क्षेत्रों में भीख मांगकर गुजर-बसर करते हैं। बुधवार को बाजनामठ स्थित एक दुकान में भीख मांगने खड़ा था तभी ढाई फुट की एक नागिन उसके झोली में घुस गई। भिक्षुक ने डर के कारण झोली को जमीन पर फेंक दिया और चक्कर खाकर नीचे गिर गया।

टीवी रूम में बैठा मिला अजगर

तिलवारा के रमनगरा निवासी अखिल गौरव के घर में उस समय भगदड़ मच गई जब टीवी रूम में अजगर बैठा हुआ मिला। घर के सभी सदस्य डर के कारण कमरे से बाहर आ खड़े हुए। सूचना पर पहुंचे सर्प विशेषज्ञ गजेंद्र दुबे ने काफी मशक्कत के बाद अजगर को अपने कब्जे में लेकर उसे जंगल में छोड़ दिया।

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.