जबलपुर से शादी में गए घरवाले, इधर चोरों ने किया घर साफ

Updated: | Thu, 02 Dec 2021 02:10 PM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। संजीवनी नगर के शांति नगर में एक घर में चोरों ने हाथ साफ किया। स्वजन शादी समारोह में शामिल होने गए थे। इधर चोरों ने अपना काम किया। मामले की रिपोर्ट संजीवनी नगर थाने में दर्ज कराई गई।

पुलिस ने बताया कि शांति नगर निवासी राजेश गोस्वामी पीएचई विभाग में कार्यरत है। 29 नवंबर को वह घर में ताला लगाकर शादी में शामिल होने कालादेही चला गया था। बुधवार को पड़ोसी ने घर का ताला टूटा होने की जानकारी दी। वह घर लौटा, तो देखा कि अंदर से सोने-चांदी के जेवरात और छह हजार रुपए नकद गायब थे।

वहीं छठ में बिहार गए एक व्यक्ति के घर में भी चोरी की वारदात हो गई। मदन महल पुलिस ने बताया कि आमनपुर निवासी सुमनचन्द्र भारती छठ पर्व के चलते छह नवंबर को घर में ताला लगाकर बिहार के लखी सराय स्थित गांव चला गया था। वहां से वह लौटा, तो घर का ताला टूटा और अंदर अलमारी से जेवरात गायब मिले।

सूने घर से कार समेत नकदी और जेवर ले उड़े चोर: लार्डगंज के पड़ाव स्थित सूने घर से चोर नगदी और जेवर ले गए। वहीं, घमापुर से सूने घर के सामने से कार चोरी हो गई। लार्डगंज पुलिस ने बताया कि मंलवार रात पड़ाव निवासी अखिल राज ने शिकायत दर्ज कराई कि वह 20 नवंबर को घर में ताला लगाकर सपरिवार छिंदवाड़ा गया था। 21 नवंबर की दोपहर दो से तीन बजे के बीच अधारताल निवासी संतोष रजक उसके घर में घुसा और अलमारी में रखी सोने की दो बेंदी और 2400 रुपए नकद पार कर दिया। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इधर, घमापुर पुलिस ने बताया कि संजय गांधी नगर सदर निवासी सनी पासी ने 26 नवंबर को अपने दोस्त बिन्नू श्रीवास के घर के बाहर कार एमपी 20 सीके 9164 खड़ी की थी, जो चोरी हो गई।

Posted By: Ravindra Suhane