जबलपुर की शराब दुकान में चोर ने लगाई सेंध, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात

Updated: | Mon, 29 Nov 2021 10:55 AM (IST)

जबलपुर, नईदुनिया प्रतिनिधि। संजीवनी नगर शराब दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने वाला बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। नकाबपोश बदमाश की पहचान के लिए मुखबिरों को सक्रिय किया गया है।

संजीवनी नगर पुलिस ने बताया कि कर्मचारी रात में शराब दुकान पर ताला लगाकर घर चले गए थे। सुबह उन्हें दुकान में चोरी का पता चला। शटर के ताले तोड़कर चोर ने शराब की बोतलों समेत 40-45 हजार रुपये पार कर दिए थे। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई। एक बदमाश दुकान के भीतर घुसकर वारदात को अंजाम देता नजर आया है।

ट्रैक्टर एवं आटो चोरी: दर्शनी सिहोरा निवासी पूर्णानंद तिवारी के घर के समीप खड़ा उनका ट्रैक्टर चोरों ने पार कर दिया। इसी प्रकार शास्त्रीब्रिज के समीप निवासी रितेश कनौजिया के आटो पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। सिहोरा पुलिस ने बताया कि पूर्णानंद खेती किसानी करते हैं। कृषि कार्य के लिए उन्होंने ट्रैक्टर खरीदा था। जिसे वे घर के समीप खड़ा करते थे। जहां से चोरों ने उसे पार कर दिया। मदनमहल क्षेत्र में रितेश का आटो पार करने वाला बदमाश घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

पसंद के गाने पर डांस का विवाद, चाकू से हमला: जन्मदिन पार्टी के दौरान डीजे पर पसंद का गाना बजवाने का विवाद मारपीट में बदल गया। घटना मड़ई रांझी में शनिवार रात की है। पुलिस ने बताया कि चौधरी मोहल्ला घमापुर निवासी आकाश बेन 21 अपने दोस्त मड़ई निवासी गज्जू उर्फ गजेंद्र सोनी के घर जन्मदिन पार्टी में गया था। जहां डीजे की धुन पर वह अपने अन्य दोस्तों शुभम कोल, अमित मौर्य, मुकुल गौतेल, अजीत दामन आदि के साथ डांस कर रहा था।

रात करीब 11.30 बजे वहां कांचघर निवासी सम्राट चौधरी उर्फ डाक्टर पहुंचा। उसने डीजे वाले से अपनी पसंद का गाना बजाने के लिए कहा। आकाश ने कहा कि कहा कि वे लोग अभी डांस कर रहे हैं इसलिए गाना नहीं बदलेगा। इसी बात पर दोनों में कहासुनी होने लगी। विवाद के बीच सम्राट ने पास रखी चाकू से आकाश पर हमला कर दिया। बीच बचाव करने पहुंचे अमित गिरानिया एवं शुभम गोंटिया पर भी उसने चाकू चलाई। जिसके बाद सभी को जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

Posted By: Ravindra Suhane