Today In Jabalpur: युवाओं को रोजगार देने शहर में लग रहे मेले

Updated: | Fri, 24 Sep 2021 06:05 AM (IST)

शासकीय संभागीय आइटीआइ में शुक्रवार को सुबह 10 बजे से एक दिवसीय प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया है। इसमें गुजरात की कंपनी सुजुकी मोटर्स में एफटीसी के लिए 20 हजार 100 रुपये मासिक वेतन पर चयन किया जाएगा। प्लेसमेंट ड्राइव में भर्ती के लिये आइटीआइ फिटर, टर्नर, मशीनिस्ट, इलेक्ट्रीशियन, पीपीओटी, ट्रेक्टर मैकेनिक, मैकेनिक मोटर ह्वीकल, मैकेनिक डीजल, पेंटर, वेल्डर व्यवसाय विषय से वर्ष 2015 से 2020 तक उत्तीर्ण अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं। यह प्लेसमेंट ड्राइव केवल पुरुष अभ्यर्थियों के लिए है। इस पद के लिए आवेदक की आयु 18 से 23 वर्ष होना चाहिए। साथ ही कक्षा 10वीं में न्यूनतम 50 और आइटीआइ में न्यूनतम 60 फीसद अंकों के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए।

- शासकीय गृहविज्ञान एवं विज्ञान महिला महाविद्यालय में राज्य स्तरीय रोजगार मेला का आयोजन सुबह 11 बजे से। जिसमें छात्राओं को कई उत्‍पादों की जानकारी मिलेगी।

- एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी के शक्तिभवन स्थित केंद्रीय ग्रंथालय में शुक्रवार को शाम साढ़े 4 बजे प्रस्तुति कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसमें भारतीय स्टेट बैंक रामपुर शाखा द्वारा बैंक एवं उपभोक्ताओं के पारस्परिक लाभ के लिए नवीनतम उत्पादों व योजनाओं की जानकारी देने के लिए प्रस्तुतिकरण दिया जाएगा। इस कार्यक्रम में विद्युत कंपनियों के कार्मिक उपस्थित होकर नवीनतम उत्पादों व योजनाओं की जानकारी ले सकेंगे।

- शहर के पचास से टीकाकरण केंद्रों में शुक्रवार को सुबह 9 बजे से कोरोना का टीकाकरण का कार्य शुरू होगा। सभी केंद्रों में पहुंचने वालों के लिए विशेष तैयारी की गई है।

- दयोदय तीर्थ तिलवारा में आचार्यश्री विद्यासागर महाराज के प्रवचन सुबह 9 बजे से होंगे।

Posted By: Brajesh Shukla