HamburgerMenuButton

Khandwa: पूर्व मंत्री जीतू पटवारे के बिगड़े बोल, मुख्यमंत्री शिवराज को बताया पैरों की धूल

Updated: | Sun, 25 Oct 2020 05:55 AM (IST)

खंडवा Khandwa News । प्रदेश के साथ ही मांधाता में भी चुनाव प्रचार में जुबानी जंग तेज होती जा रही है। शनिवार को मूंदी में कांग्रेस के समर्थन में आमसभा में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के बिगड़े बोल से बवाल मच गया है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को सफल बिजनेसमैन बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उनके पैरों की धूल बता दिया। इस पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति दर्ज करवाई है। भाजपा नेताओं को कटघरे में खड़ा करने के लिए चुनावी भाषण में पटवारी यहीं नहीं रूके उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि महिला सम्मान की पैरवी करने वाले सिंधिया परिवार अपने गिरेबान में पहले झांके।

मंत्री इमरतीदेवी के अपमान के लिए कमलनाथ नहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले झांसी की रानी को गद्दारी कर मरवाने के लिए देश से माफी मांगें। भाजपा हिंसा की राजनीति पर उतर आई है। वह पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की हत्या की बात करती है। इन लोगों को जनता इस उप चुनाव में जवाब देगी।

कांग्रेस प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह के समर्थन में कालापीपल के विधायक कुणाल चौधरी, पूर्व विधायक राजनारायण सिंह ने सभा को संबोधित किया। बढ़वाह विधायक सचिन बिड़ला, हरदा, टिमरनी के अभिजित शाह, अत्ता हुसैन मलिक, नारायण तोमर रघु परमार लक्ष्मण पटेल, कीर्ती सेन, प्रतिभा रघुवंशी, जितेंद्रसिंह चौहान, अमित पाराशर, ओंकार पटेल ने भी संबोधित किया।

मुख्यमंत्री को नहीं, जनता को अपमानित कर रहे हैं जीतू पटवारी

कांग्रेस के नेता जीतू पटवारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कमलनाथ के पैरों की धूल बताने की जो जुर्रत कर रहे हैं, यह मध्यप्रदेश की जनता, किसान, गरीब, महिलाओं, युवाओं और भांजे-भांजियों को अपमान है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता सुनील जैन ने कही। उन्होंने बताया कि मांधाता चुनाव प्रभारी जसवंत सिंह हाड़ा सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पटवारी के बिगड़ने बाेल पर कड़ी आपत्ति दर्ज करवाई है।

Posted By: Sandeep Chourey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.