खंडवा जिले के बांगरदा गांव में ट्रैक्टर की टक्कर से दो रक्तदाता युवकों की मौत

Updated: | Sat, 27 Nov 2021 02:20 PM (IST)

खंडवा। ग्राम बांगरदा के बस स्टैंड पास सड़क दुर्घटना दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक खंडवा ब्लड डोनेट करने के बाद वापस अपने गांव जा रहे थे इस बीच ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी बाइक सवार दीपक की मौत हो गई थी, वहीं दोस्त अजय ने शुक्रवार को रात करीब 3 बजे इंदौर से भोपाल जाते समय रास्ते में दम तोड़ा।

ग्राम चिकटीखाल निवासी अजय सिंह तोमर दोस्त दीपक गुर्जर के साथ खंडवा से ब्लड डोनेट कर घर लौट रहा था। दोनों लोगों को गुरुवार को जिला स्थान से फोन आया था कि एक व्यक्ति को ब्लड की आवश्यकता है इसके बाद दोनों बाइक से खंडवा आए थे यहां से वापस लौट रहे थे कि इस बीच ग्राम बांगरदा के पास बस स्टैंड के सामने ट्रैक्टर (एमपी 12 एसी 9381) ने बाइक को टक्कर मार दी।

घटनास्थल पर ही दीपक ने दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल अजय सिंह को इंदौर ले जाया गया। यहां से अजय को इंदौर ले जाया गया। इंदौर से शुक्रवार रात में अजय को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया था। यंहा ले जाते समय रात करीब 3 बजे मौत हो गई।

जानकारी मिलते है पहुंच जाते थे ब्लड डोनेट करने

चिकटीखाल के अजयसिंह तोमर और दीपक गुर्जर ब्लड डोनर थे। सूचना मिलने पर रात में भी ब्लड देने चले जाते थे। ग्रामीण इलाकों में रक्तदान कैंप में भी सहयोग करते थे। दोनो 20 से अधिक बार ब्लड डोनेट कर चुके हैं।

Posted By: Prashant Pandey