खरगोन में फुटबाॅल की पूर्व नेशनल खिलाड़ी ने की आत्महत्या, खेत में पेट्रोल डालकर खुद को आग लगाई

Updated: | Thu, 29 Jul 2021 06:17 PM (IST)

खरगोन। नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर के एक निजी स्कूल की स्पोर्ट्स टीचर और फुटबाॅल की पूर्व नेशनल खिलाड़ी रही भावना धनगर ने शहर के डाबरिया फलिये स्थित ट्रेचिंग ग्राउंड के पास एक सुनसान खेत में खुद के शरीर पर पेट्रोल डालकर खुदकुशी कर ली। करीब 25 वर्षीय महिला स्पोर्ट्स टीचर भावना ने पेट्रोल डालने से पूर्व इंटरनेट मीडिया के स्टेट्स पर जिंदगी से परेशान होकर खुदकुशी करने की भी बात लिखी थी। वहीं पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें अपनी मर्जी से सुसाइड करने की बात लिखी है।

भावना ने स्टेटस पर लिखा कि ‘मैं भावना धनगर अपनी मर्जी से खुदकुशी करने जा रही हूं, मैं मेरी जिंदगी से परेशान हूं। मैं चाहती हूं कि मेरे कारण किसी को परेशान न करे। उसने अलविदा जिंदगी’ लिखकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगने से पूर्व भावना ने अपनी फ्रेंड से मोबाइल पर भी बात कर सुसाइड करने की चर्चा की थी, लेकिन पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचते उसके पूर्व ही भावना पेट्रोल डालकर खुदकुशी कर चुकी थी।

घटना के बाद जैतापुर पुलिस ने गुरुवार सुबह युवती का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां परिजनों सहित खेल से जुड़े लोग भी बड़ी संख्या में पोस्टमार्टम रूम पहुंचे। वहीं इस घटना को लेकर एसडीओपी रोहित अलावा का कहना है कि सुबह डाबरिया रोड पर एक खेत मे 25 वर्षीय युवती का शव मिला है। जिसमे जलने के निशान भी मिले हैं। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जबकि मोबाइल के स्टेटस पर सुसाइड करने का भी जिक्र किया है। जानकारी मिली है कि वह पूर्व में फुटबाॅल खिलाड़ी भी रही है। युवती ने सुसाइड नोट में जिंदगी से परेशान होकर सुसाइड करने की बात लिखी है। पुलिस द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay