HamburgerMenuButton

मुरैना के डोंगरपुर में डकैती डालने वाले पांच बदमाश हथियार और जेवर के साथ पकड़ाए

Updated: | Sat, 21 Nov 2020 03:15 PM (IST)

मुरैना, नईदुनिया प्रतिनिधि, Morena Crime News। एक महीने पहले कैलारस के डोंगरपुर गांव के एक घर से हुई डकैती का खुलासा पुलिस ने कर दिया। पुलिस ने पांच बदमाशों को पकड़ा है जिनसे लाखाें रुपये के जेवरों के अलावा तीन हथियार भी जब्त किए हैं। पुलिस के हाथ लगे बदमाशों ने बागचीनी थाना क्षेच के पांच गांवों में भी चोरी करने की बात कबूली है। गौरतलब है कि डोंगरपुर गांव में 14-15 अक्टूबर की रात को पुरुषोत्तम धाकड़ के घर में पांच-छह हथियारबंद बदमाश घुस गए। बदमाशों ने घर के सभी सदस्यों को कमरों में बंद कर दिया और अलमारियों के ताले तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात व नकदी ले गए। इस घटना के आरोपित उस समय हाथ लग गए जब, 12 नवंबर को कैलारस पुलिस की मुठभेड गुरुकृपा ठाबे के पीछे नरुआ किनारे बदमाशों से हुई।

यहां बदमाश लूट की योजना बना रहे थे। बदमाश व पुलिस में गोलियां चलीं। चार बदमाश भाग गए जबकि एक को पुलिस ने दबोच लिया। हाथ आए इसी बदमाश ने अपने अन्य चार साथियों का अता-पता बताया। इन बदमाशों ने पूछताछ में डोंगरपुर गांव के पहले तो डोंगरपुर गांव के पुरुषोत्तम धाकड़ के घर डकैती की वारदात कबूली।

पुलिस ने बदमाशों से चार लाख रुपये कीमत के जेवर भी जब्त किए हैं। एसडीओपी सुरजीत सिंह भदौरिया ने बताया कि इन बदमाशों ने बागचीनी थाना क्षेत्र के कुम्हेड़ी, पंचापुरा, गलेथा, जैतपुर व देवजीत पुरा गांव में भी चोरियों करने की बात कबूली है। जैतपुर गांव से बदमाशों ने एक घर से 315 बोर की रायफल चुराई थी जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

जीजा-सालों का गैंग, राजस्थान के बदमाश भी साथ

यह गैंग बीते कई महीनों से कैलारस व जौरा क्षेत्र में सक्रिय थी। इस टीम का मुखिया 5000 रुपये का इनामी बदमाश रामस्वरूप गुर्जर है। दुनारी गांव के रामस्वरूप गुर्जर ने अपने ही गांव के नंदकिशोर अवस्थी के अलावा, तिघरा गांव के अपने साले भूपेन्द्र गुर्जर, परमाल गुर्जर को भी टीम में शामिल किया। इसके अलावा राजस्थान के नागर गांव का भूरा गुर्जर भी इस गैंग में शामिल था जो पुलिस के हाथ लग गए।

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.