HamburgerMenuButton

मुरैना में बड़ी वारदात, पति के साथ मंदिर से लौट रही महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या

Updated: | Thu, 17 Jun 2021 12:17 PM (IST)

morena Crime News: हरिआेम गाैड़, मुरैना नईदुनिया। बसैया माता मंदिर से दर्शन कर लौट रहे पति-पत्नी का रास्ते से 7 नकाबपोश बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाशों के चंगुल से पति तो छूटकर भाग निकला, लेकिन पत्नी का शव नग्नावस्था में खेताें में मिला है। महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या हुई है। मृतका के गहने भी गायब हैं। मृतका का पति 7 अज्ञातों को आरोपित बता रहा है, इसलिए पुलिस ने अज्ञात आरोपिताें पर अपहरण, हत्या का मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस ने पति काे भी संदेह के दायरे से बाहर नहीं किया है।

जौरा तहसील के गांव निवासी 23 वर्षीय राजा, 22 साल की पत्नी रजनी (दोनों के परिवर्तित नाम) को लेकर मंगलवार को अपनी ससुराल अंबाह के रडुआपुरा गांव गया था। बुधवार को शाम 4 बजे वह ससुराल से लौटकर आ रहा था। रास्ते में पत्नी ने माता बसैया मंदिर पर जाने की इच्छा जताई। रात 8 बजे के करीब वह माता बसैया से जींगनी की तरफ लौटकर आ रहे थे। जींगनी-रसीलपुर के बीच नहर रास्ते पर दो बाइकों को अड़ाकर 7 नकाबपोश बदमाशाें ने उनका रास्ता राेक लिया। राजा के मुताबिक उसने रास्ते से बाइक हटाने काे कहा तो, बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। मारपीट कर बाइक व पत्नी दोनों को छीन लिया। इसके बाद बदमाशों ने एक बाइक पर उसे बैठा लिया और दूसरी पर उसकी पत्नी को बैठाकर ले जाने लगे। राजा के अनुसार करीब आधा किलोमीटर दूर एक गड्ढे में बाइक लड़खड़ाई तो वह कूदकर वहां से भाग निकला। करीब एक किमी भागने के बाद एक दुकान पर पहुंचा, वहां से पहले पिता को फिर डायल 100 को फाेन किया। करीब 15 से 20 मिनट में पुलिस आ गई। पुलिस ने जब तलाश शुरू की ताे नहर रोड पर ही एक खेत में पत्नी रजनी का नग्नावस्था में शव मिला।

एफआइआर में गहने लूट का जिक्र ही नहीं : मृतका के पति की शिकायत पर माता बसैया थाने में 7 अज्ञात बदमाशों पर अपहरण और हत्या की धाराआें में मामला दर्ज कर लिया है। इस एफआइआर में पीड़ित ने रात के समय पत्नी के गहने लूटने की बात पुलिस को नहीं बताई। जब शव को मुरैना पोस्टमार्टम हाउस पर लाया गया, तब वह सोने का मंगलसूत्र, झुमकी व दो अंगूठियों के अलावा चांदी की करधनी लूट की बात बता रहा है।

भाई के बेटे की बधाई लेकर गई थी मायके : पति के मुताबिक उसकी पत्नी के भाई को सालों बाद बेटा हुआ था। मंगलवार को भाई के बेटे के मुंडन व देवता पूजन की रस्म थी। इसी के लिए वह बुआ की बधाई लेकर गई थी। मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन व बहनोई दोनाें की हंसी-खुशी वहां से शाम 4 बजे निकले थे। देर रात को सूचना आई कि, माता बसैया मंदिर रोड पर यह घटना हो गई।

माता बसैया थाना क्षेत्र में एेसी घटना हुई है। पति ने 7 अज्ञातों पर अपहरण व हत्या का मामला दर्ज करवाया है। दुष्कर्म की पुष्टि तो पोस्टमार्टम के बाद ही होगी। रात में पति ने गहनों के गायब होने की कोई बात हमें तो नहीं बताई है। मामले में बहुत कुछ संदिग्ध लग रहा है। जांच पड़ताल में पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी। गुलाब सिंह, डीएसपी, हेडक्वार्टर मुरैना

Posted By: vikash.pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.