HamburgerMenuButton

मुरैना बीच शहर में पेट्रोल पंप के बाहर युवक ने की फायरिंग, मची भगदड़

Updated: | Mon, 23 Nov 2020 02:47 PM (IST)

मुरैना, नईदुनिया न्यूज। एमएस रोड पर नेहरू पार्क के पास स्थित पेट्रोल पंप के बाहर एक युवक ने रविवार की शाम को रिवाल्वर से फायर कर दिए। पैदल आए युवक ने फायरिंग के बाद जमकर गालीगलौज किया। यह देख आसपास के दुकानदार और सड़क पर जा रहे राहगीरों में भगदड़ मच गई। उक्त युवक की पहचान के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवा रही है। रविवार शाम 5 बजे के करीब यह घटना जहां हुई वह जगह शहर कोतवाली से बमुश्किल 500 मीटर दूर होगी। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिनदहाड़े, शहर की मैन सड़क पर वह खुलेआम फायरिंग करते हैं और धमकाते हुए भाग जाते हैं।

पेट्रोल पंप के बाहर फायरिंग करने वाला युवक शराब ठेके की ओर से पैदल आता है। पेट्रोल पंप के सामने वह कमर से रिवाल्वर निकालता है और एक हवाई फायर कर देता है। इसके बाद वह दूसरे फायर के लिए रिवाल्वर को लोड करता है, लेकिन सफल नहीं हो पाता। इसके बाद पैदल-पैदल ही वह गाली-गलौज करते हुए नेहरू पार्क के पास वाली रोड पर आता है जहां, पहले से एक युवक बाइक लेकर खड़ा होता है। उक्त बाइक पर फायरिंग करने वाला युवक बैठता है भाग जाता है। इस बीच सड़क पर ऐसी भगदड़ मचती है कि फायरिंग की आवाज और उक्त आरोपित की धमकियां सुनकर पार्क के बाहर लग हाथ ठेले वाले ठेले छोड़कर तो आसपास के दुकानदार दुकानें छोड़कर भागने लगे।

सूचना के बाद मौके पर एडशिनल एसपी और फिर कोतवाली टीम भी आती है। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों का कहना है कि उनका किसी से विवाद नहीं हुआ जो युवक फायरिंग करके गाली व धमकी दे रहा था वह संभवत: शराब ठेके की ओर से आया था और ठेके पर ही किसी से विवाद होने के बाद वह उसे गाली-गलौज कर रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.