HamburgerMenuButton

MP Assembly by elections: कांग्रेस हमारा रिजेक्ट माल उधार में ले गई- नरेंद्र सिंह तोमर

Updated: | Mon, 19 Oct 2020 06:07 AM (IST)

MP Assembly by elections मुरैना, नईदुनिया प्रतिनिधि। रविवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने जौरा विधानसभा और सुमावली विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास तो उप चुनाव के लिए प्रत्याशियों का टोटा था। तब हमारा माल ही उधार में ले गए, लेकिन वे भूल गए कि हमारा माल खराब था। जिस सिक्के को जनता ने रिजेक्ट कर चलन से बाहर कर दिया, अब उसमें कोई दम नहीं बची है। उन्होने कहा कि पिछले चुनाव में जिसे आपने पसंद किया, इस बार भाजपा उसी चेहरे को आपके सामने लेकर आई है। केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कांग्रेस सरकार गिराने में भाजपा की कोई भूमिका नहीं रही और ऐदल सिंह गद्दार नहीं हैं।

गुस्सा होकर लौटे सांसद राकेश सिंह

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर के सांसद राकेश सिंह भी रविवार को मुरैना आए, लेकिन कुछ देर बाद ही नाराज होकर और मुरैना के पदाधिकारियों को फटकार लगाकर लौट गए।

दरअसल राकेश सिंह के भी कुछ कार्यक्रम तय हुए थे, लेकिन उनके बारे में उन्हें सूचना न तो मुरैना से मिली न भोपाल से। रविवार को आनन-फानन में सूचना मिली तो वह मुरैना आए और कंषाना गार्डन में हुए कार्यक्रम में शामिल भी हुए।

उसके बाद वह मुरैना भाजपा जिला अध्यक्ष योगेशपाल गुप्ता पर नाराज होकर ग्वालियर होते हुए लौट गए। उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि जब प्रदेश अध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम हैं तो उनसे अलग कार्यक्रम रखने की क्या जरूरत थी और कार्यक्रम रख लिए तो उन्हें बताया क्यों नहीं गया।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.