HamburgerMenuButton

attack on police: बानमोर में रेत माफिया ने किया पुलिस टीम पर हमला, दो आरक्षक घायल

Updated: | Fri, 26 Feb 2021 12:32 AM (IST)

मुरैना। नईदुनिया प्रतिनिधि

रेत की ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर ला रही पुलिस टीम पर रेत माफिया ने पथराव व लाठियों से हमला कर दिया। पुलिस टीम ने खेत में भागकर जान बचाई, फिर भी दो आरक्षक पथराव में घायल हो गए। घटना बानमोर क्षेत्र में हुई। पुलिस ने 10 आरोपितों पर हत्या के प्रयास एवं शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज किया गया है।

गुरुवार दोपहर बानमोर के नगर परिषद रोड पर अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी थी। बानमोर पुलिस की टीम इसे जब्त करने गई, तभी ड्राइवर वहां से रफ्तार में भागा और सपचोली गांव में जाकर रुका। पुलिस टीम ने सपचोली गांव में घर के बाहर खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया और थाने लाने लगे, तभी 9-10 लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। पथराव से बचने के लिए पुलिसकर्मियों ने ट्रैक्टर की रफ्तार बढ़ाई और इसी बीच रेत से भरी ट्रॉली का पहिया सड़क से उतर गया और ट्रॉली पलट गई। रेत माफिया ने पथराव व लाठियों से पुलिस टीम पर हमला किया। पुलिसकर्मियों को जान बचाने के लिए खेतों की तरफ भागना पड़ा। भगदड़ का फायदा उठाकर रेत माफिया ट्रैक्टर को वहां से लेकर भाग गए। इस हमले में आरक्षक रविन्द्र कुमार व विवेक सविता घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बानमोर पुलिस ने इस मामले में मोनू गुर्जर, मातादीन गुर्जर, सुरेंद्र गुर्जर निवासी जडेरुआ व विशंभर गुर्जर, वकीला गुर्जर, शिबू गुर्जर, विजेंद्र गुर्जर, गजेंद्र गुर्जर सपचोली व दो अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है।

वर्जन

- पुलिस टीम ने पीछा करके सपचोली गांव में अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया, तभी आरोपितों ने पुलिस टीम पर पथराव व लाठियों से हमला कर दिया। इस हमले में हमारे दो आरक्षक घायल हो गए हैं, जिनका इलाज चल रहा है। 10 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है। जिसमें से 8 की पहचान हो चुकी है, उनकी तलाश कर रहे हैं।

सुनील कुमार पांडेय, एसपी, मुरैना

Posted By: Ajaykumar.rawat
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.