Crime In Pann : पन्‍ना में युवती की आंखों में तेजाब डालने वाले दोनों आरोपित गिरफ्तार

Updated: | Thu, 23 Sep 2021 05:48 PM (IST)

पन्ना, नईदुनिया प्रतिनिधि। पवई के बराहों में युवती को आंख में एसिड डालने वाले आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद युवती को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसे दोनों आंखों से दिखना बंद हो गया था। घटना के बाद एसपी और कलेक्‍टर भी युवती से मिलने अस्‍पताल पहुंचे थे। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित रिश्‍ते में जीजा-साले हैं।

मुखबिर से मिली जानकारी : पुलिस टीमों द्वारा घटनास्थल के आसपास के इलाकों, आरोपितों के छिपने संबंधी संभावित स्थानों, घटना स्थल के आस-पास के जंगलों व जिले के समस्त थाना क्षेत्रों में आरोपितों के आश्रय लेने वाले संभावित स्थानों पर की तलाश की गई। पुलिस टीमों द्वारा मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचकर आरोपितों को घेराबंदी कर पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई। आरोपित सुमेर सिंह 44 वर्ष निवासी बराहों और गोल्‍डी राजा 29 वर्ष निवासी पवई ने बताया कि यूवती और उसके भाई को लाठी डंडों से मारपीट किया व युवती का चेहरा खराब कर आंख फोड़ने व जान से मारने की नीयत से जानलेवा हमला करते किया। साथ ही अकौआ के दूध में डिस्टिल वाटर मिलाकर युवती की दोनों आंखों में डालकर घटना स्थल से भाग गए थे। आरोपितों के बताए अनुसार पुलिस टीम द्वारा आरोपितों के कब्जे से एक छोटी शीशी में अकौआ का दूध, एक शीशी में डिस्टिल वाटर, दो डंडे, आरोपित का मोबाइल एवं घटना में प्रयुक्त आरोपी की मोटरसाइकिल को जब्‍त किया गया। एसपी ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये के इनाम से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

पीड़िता के स्वजनों को 10 हजार रुपये की मदद : पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा ने पीड़िता के स्वजनों को तत्काल 10 हजार रुपये की मदद दी। साथ ही एक क्विंटल गेहूं भी परिवार को भिजवाया गया है। कलेक्टर श्री मिश्रा ने बताया कि परिवार की सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है।

Posted By: Brajesh Shukla