रतलाम जिले की दो सगी बहनों को उदयपुर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात

Updated: | Sat, 27 Nov 2021 08:54 PM (IST)

रतलाम। रतलाम जिले के रावटी के बस स्टैंड से दो नाबालिग सगी बहनों (किशोरियों) को दो युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ उदयपुर ले गए और उनके साथ दुष्कर्म किया। जानकारी मिलने पर परिवार के लोग वहां पहुंचे और दोनों बहनों को लेकर आए। इसके बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार के अनुसार एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी व उसकी 15 वर्षीय छोटी बहन किसी काम से 20 नवंबर को रावटी के बस स्टैंड पर गईं थी। वहां उन्हें अजय मईड़ा पुत्र सुखराम मईड़ा निवासी ग्राम सरवन हालमुकाम स्थानीय पीएंडटी कालोनी व उसका साथी मिला। अजय व उसका साथी बहला-फुसलाकर दोनों बहनों को अपने साथ उदयपुर (राजस्थान) ले गए। वह एक स्थान पर रखकर अजय ने बड़ी बहन व अजय के साथी ने छोटी बहन से दुष्कर्म किया।

दोनों बहनों के गायब होने पर स्वजन उनकी तलाश करते रहे। इस दौरान स्वजन को पता चला कि दोनों बहने उदयपुर में है। वे उदयपुर पहुंचे और खोजबीन की तो दोनों बहने एक स्थान पर मिलीं। आरोपित वहां से भाग गए। दोनों बहनों को स्वजन शुक्रवार की शाम लेकर आए व रावटी थाने पहुंचे। थाने पर किशोरियों ने पुलिस को मामले की जानकारी देकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

घरों पर दबिश, नहीं मिले आरोपित

पुलिस के अनुसार आरोपित अजय व उसके साथी के खिलाफ भादंवि की धारा 363, 366, 376 (2) एन व पाक्सो एक्ट की धारा 5 एल/6 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपितों के घरों व संभावित ठिकानों पर दबिशें दी गई लेकिन वे नहीं मिले। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Posted By: Prashant Pandey