Ratlam Crime News: रतलाम के पास युवक की हत्या, निर्वस्त्र अवस्था में रात भर घर में पड़ा रहा शव

Updated: | Mon, 13 Sep 2021 05:26 PM (IST)

Ratlam Crime News: रतलाम। बिलपांक थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत कलमोड़ा ग्राम जुलवानिया पाड़ा में पत्थरों से मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई। उसके कपड़े भी उतार दिए गए। उसका शव निर्वस्त्र अवस्था में रात भर उसके घर के ढालिये में पड़ा रहा। वहीं उसके ताऊ व काका दो घायल होकर अस्पताल में भर्ती हुवे, जिन्हें पुलिस ने हिरासत मेें ले लिया। शंका है कि उन्होंने प्रेम संबंधों के चलते हत्या की होगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही हत्या का वास्तविक कारण आरोपितों का पता चल पाएगा।

पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह करीब सात बजे सूचना मिली थी कि 42 वर्षीय दिनेश डामर पुत्र राधू डामर निवासी ग्राम जुलवानिया पाड़ा उसके घर के ढालिये में निर्वस्थ अवस्था में मृत पड़ा हुआ है। एसडीओपी संदीपकुमार निगवाल, थाना प्रभारी दीपक शेजवार, एसआइ महेश शुक्ला, एएसआइ अजमेरसिंह भूरिया आदि मौके पर पहुंचे व जांच की। शव से कुछ दूर उसकी पेंट व चड्डी अलग-अलग जगह पड़ी मिली। उसके सिर के पीछे, दोनों पैरों व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट पाई गई। घटनास्थल की जांच के बाद शव पोस्टमार्टम किलए जिला अस्पताल भिजवाया गया। दोपहर में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया।

ताऊ व काका पर हत्या की आशंका

दिनेश के ताऊ मोहन व काका शोभाराम रविवार रात साढ़े ग्यारह बजे जिला अस्पताल में घायल अवस्था में पहुंचे। उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया। सोमवार सुबह पुलिस को दिनेश की हत्या की सूचना व मोहन व शोभाराम के घायल होकर अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिली तो पुलिस ने मोहन व शोभाराम को अस्पात से छुट्टी होने पर हिरासत में ले लिया। माना जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच रात में मारपीट हुई होगी, जिसमे दिनेश की हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार दिनेश के एक महिला से प्रेम संबंध थे। इसके चलते उसकी हत्या करने की आशंका है, फिलहाल मोहन व शोभाराम से पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay