HamburgerMenuButton

रतलाम में फोरलेन पर पुलिया के पास मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

Updated: | Sat, 19 Jun 2021 06:56 PM (IST)

रतलाम, Ratlam Crime News। बिलपांक थाना क्षेत्र के इंदौर-नीमच हाईवे (नयागांव-लेबड़ फोरलेन) पर स्थित प्रकाश नगर के समीप स्थित पुलिया के पास सड़क से करीब पचास फीट दूर एक महिला का शव मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। महिला शरीर पर ऊपरी तौर पर चोट के निशान नहीं मिले है। उसकी कहीं और हत्या कर शव पुलिया के पास फेंकने की आशंका है। महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

जानकारी लोगों ने शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे महिला का शव पुलिया के पास पड़ा देखकर डायल 100 व बिलपांक पुलिस को सूचना दी। एसआइ महेश शुक्ला व सपना राठौर मौके पर पहुंचे तो वहां महिला का शव साड़ी से चेहरा ढका हुआ पड़ा था। महिला ने लाल व ग्रे रंग की साड़ी, लाल रंग का ब्लाउज व पेटीकोट पहन रखा था। उसके पास शिनाख्त संबंधी कोई दस्तावेज या अन्य वस्तु नहीं मिली। न ही उसके हाथ पर कोई निशान या नाम गुदा हुआ पाया गया। कुछ देर बाद थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा व एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने भी घटनास्थल व शव की जांच की। मौके पर उपस्थित आसपास के ग्रामीणों ने शव देखा लेकिन किसी ने भी महिला की शिनाख्त नहीं की। इसके बाद शाम करीब चार बजे शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

24 घंटे पुराना है शव

घटना स्थल पर शव से कुछ दूरी पर ही सड़क किनारे लहसुन से भरा एक पिकअप वाहन लावारिश हालत में खड़ा था। पहले यह माना जा रहा था कि शव से वाहन का कोई कनेक्शन होगा, लेकिन पुलिस ने वाहन के बारे में पता किया तो प्रारंभिक रूप से जानकारी मिली कि वाहन खराब होने से वहां किसी ने खड़ा किया है। पुलिस उसके चालक की तलाश कर रही है। वहीं शव 24 घंटे से अधिक पुराना बताया जा रहा है, क्योंकि शव सड़ने लगा है।

कहीं और से लाकर फेंका गया शव

महिला के शरीर पर ऊपरी तौर पर चोट के निशान नहीं दिखे है। आशंका है शव कहीं से लाकर पुलिया के पास रखा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।- बृजेश मिश्रा, थाना प्रभारी बिलपांक

Posted By: Prashant Pandey
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.