Rewa Crime News: महिला से मारपीट का वीडियो वायरल, रास्‍ता से निकलने के विवाद पर की मारपीट

Updated: | Mon, 27 Sep 2021 11:39 AM (IST)

रीवा, नईदुनिया प्रतिनिधि। रीवा के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिछरहटा गांव से महिला के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि रास्ते के विवाद को लेकर आए दिन महिला के परिवारजनों के साथ बदमाशों की झड़प होती है तथा आज बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट की जिसका वीडियो अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या था मामला: जिले की बिगड़ती कानून व्यवस्था के बीच अपराधी बेखौफ होकर आए दिन सड़कों पर कानून व्यवस्था को चुनौती देती वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मगर पुलिस प्रशासन इन पर अंकुश लगाने में लगातार परहेज कर रहा है, जिसकी वजह से आए दिन मारपीट के वीडियो भी सामने आ रहे हैं ताजा मामला सामने आया है शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिछरहटा गांव से जहां रास्ते के विवाद को लेकर बदमाशों के द्वारा महिला के साथ मारपीट की गई और अब मारपीट किए जाने का वीडियो तेजी के साथ इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वही महिला ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस की टीम ने मामला दर्ज करते हुए आरोपितों की तलाश भी शुरू कर दी है।

रास्ते से निकलने का विवाद: बताया जा रहा है कि गांव में सड़क से निकलने देने को लेकर महिला के परिवारजनों के साथ दबंग परिवार के लोगों का पुराना विवाद है जिसके चलते दबंगों ने महिला के परिवार जनों का रास्ता रोक लिया है और उन्हें मार्ग से निकलने नहीं देते जिसके बाद अब आज अचानक दबंगों ने महिला के साथ मारपीट की है जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

---------------------

वीडियो संज्ञान में आया था जिसके बाद मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

शिव कुमार वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रीवा

Posted By: Ravindra Suhane