Rewa News: इलाज के लिए ले जाते समय घायल की मौत, आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए घेरा थाना

Updated: | Sat, 24 Jul 2021 12:02 PM (IST)

रीवा, नईदुनिया न्यूज। जिले के जवा थाना अंतर्गत कस्बे में गत दिवस जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में मारपीट हो गई थी। उक्त मारपीट में अशोक गुप्ता उम्र 42 वर्ष घायल हो गए थे जिन्हें इलाज के लिए प्रयागराज के जीवन ज्योति अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन जैसे ही वह घूरपुर के समीप पहुंचे उनकी मौत हो गई मौत की सूचना पाकर थाना प्रभारी आरके गायकवाड ने हत्या का मामला दर्ज कर मारपीट में शामिल चार आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद शव मृतक के स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है तो दूसरी ओर मृतक के परिवार वालों ने थाने का घेराव कर अन्य शेष आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की। टीआई के समझाईश बाद मामला शांत हो सका है।

क्या था मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जमीनी विवाद को लेकर अशोक गुप्ता तथा उसके भाई बबलू गुप्ता के बीच विवाद चल रहा था बीती शाम दोनों के बीच जमीन को लेकर मारपीट शुरू हो गयी उक्त मारपीट में दोनों पक्ष के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया है कि मारपीट में अशोक गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें परिवार के सदस्य इलाज के लिए प्रयागराज के जीवन ज्योति अस्पताल प्राइवेट वाहन से ले जा रहे थे जैसे ही वह घूरपुर के समीप पहुंचे अशोक गुप्ता की मौत हो गई जिस पर पुलिस में दूसरे पक्ष पर हत्या का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है।

वर्जन

मारपीट हुई थी जिसमें अशोक गुप्ता नामक व्यक्ति की मौत हो गई है हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है 2 को गिरफ्तार किया गया है शेष की तलाश की जा रही है।

आर के गायकवाड ,थाना प्रभारी, जवां

Posted By: Ravindra Suhane