Road Accident in Singrauli: कार-आटो टक्कर में दो की मौत, चार घायल

Updated: | Thu, 14 Oct 2021 12:12 PM (IST)

सिंगरौली, नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले के माडा थाना अंतर्गत कोयलखूथ मुख्य मार्ग में देर रात कार व आटो में भिड़ंत हो गई है। दुर्घटना में जहां मौके पर दो लोगों की मौत हो गई है वहीं 4 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को देर रात इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। जहां से प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है। मृतकों की पहचान रमेश कुमार पिता स्व. सजीवन सिंह उम्र 34 वर्ष, शैलेश प्रसाद पिता गयालाल शाह उम्र 36 वर्ष निवासी रौंदी के रूप में की गई है। जबकि लकपति सिंह पिता भीम सिंह उम्र 24 वर्ष सहित अन्य तीन लोग बताए गए हैं। गुरुवार की सुबह पीएम के बाद मृतक के स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।

क्या था मामला: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार सवार चालक शराब के नशे में होने के कारण काफी तेज गति से आटो को ठोकर मार दी जिसके कारण ऑटो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 4 लोग घायल हो गए थे दुर्घटना के बाद कार सवार चालक मौके से फरार बताए जा रहे हैं। विदित हो कि शराब के नशे में वाहन चलाने के कारण अनेक हादसे हो चुके हैं।

-------------------

कार वह ऑटो की भिड़ंत में 2 लोगों की मौत हुई है जबकि अन्य 4 घायल हुए थे जिन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया गया है मामले की जांच की जा रही है।

अनिल सोनकर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिंगरौली।

Posted By: Ravindra Suhane