Sagar Accident News: तेज रफ्तार कार ने मारी स्कूटी को टक्‍कर, महिला की मौके पर मौत, पति व बच्चे घायल

Updated: | Mon, 20 Sep 2021 01:11 PM (IST)

सागर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। नेशनल हाइवे 26 पर साईंखेड़ा के पास सोमवार की सुबह स्कूटी से जा रहे परिवार को अज्ञात कार ने कुचल दिया। इससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। वहीं स्कूटी सवार उसके पति और दो बच्चों को भी चोटें आईं हैं। उन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद आरोपित वाहन लेकर फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक नाखरे की गली गोपालगंज निवासी 35 वर्षीय कृष्णकुमार दुबे अपनी पत्नी 32 वर्षीय बीनू दुबे, बेटे 12 वर्षीय बिट्टी व सात सात वर्षीय बेटी मानसी को स्कूटी से लेकर जा रहे थे। तभी सुबह करीब 9 बजे साईंखेड़ा के पास किसी अज्ञात वाहन से उन्हें पीछे से ठोकर मार दी। तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बीनू दुबे के सिर में गंभीर चोटें आई, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं उनके पति कृष्ण कुमार को कमर और हाथ-पैर में गंभीर चोटें आई हैं। हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई। जिन्होंने सड़क पर घायल पड़े परिवार को किनारे किया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी। सिविल लाइन से 108 एंबुलेंस के पायलट प्रदीप रजक और ईएमटी कामता प्रसाद सेन मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं बहेरिया थाना प्रभारी गौरव तिवारी भी मौके पर पहुंच गए और मृतक के शव का पंचनामा कर उसे पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वाहन की तलाश के लिए फोर लेन के टोल नाकों को सूचित किया गया है। हादसे में बच्चों को भी चोटें आई हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

ग्रामीणों ने लगाया जाम, विधायक पहुंचे

एक्सीडेंट करने वाली वाला कार का मौके पर एक पार्टस भी मिला है। यह कार सुरखी की ओर से आ रही थी। हादसे के बाद मौके पर आक्रोशित लोगों की भीड़ लग गई और उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना के बाद मौके पर नरयावली विधायक प्रदीप लारिया भी पहुंचे। स्थानीय लोगों का कहना था कि यहां पर अक्सर हादसे होते रहते हैं। रोड क्रॉसिंग पर न तो कोई संकेतक लगा है और न ही स्पीड नियंत्रण के कोई उपाय है। ग्रामीणों ने विधायक से अंडरब्रिज या फिर फ्लायओवर बनाने की मांग की है।

Posted By: Ravindra Soni